Advertisment

"रोहित के साथ बहुत गलत..." मुंबई इंडियंस और अंबानी के खिलाफ फूटा रोहित शर्मा की पत्नी रितिका का गुस्सा! जानें किस पोस्ट से हुई गुस्सा?

IPL 2024: Rohit Sharma's Wife Ritika Sajdeh Slams MI Coach; Here's Why; check out the reason.

author-image
Joseph T J
New Update
IPL 2024: Rohit Sharma's Wife Ritika Sajdeh Slams MI Coach; Here's Why; check out the reason.

IPL 2024: Rohit Sharma's Wife Ritika Sajdeh Slams MI Coach; Here's Why; check out the reason.

IPL 2024:आईपीएल 2024 की शुरुआत से पहले मुंबई इंडियंस ने बड़ा बदलाव किया है और फिलहाल मुश्किल में दिख रही है। रोहित शर्मा को कप्तानी से हटा दिया गया और उनकी जगह हार्दिक पंड्या को टीम का कप्तान बनाया गया।

टीम के कोच मार्क बाउचर ने हाल ही में एक पॉडकास्ट पर नेतृत्व में इस बड़े बदलाव के बारे में बात की। बाउचर का पॉडकास्ट वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया था। इस वीडियो में उन्होंने कप्तानी के फैसले को 'क्रिकेटिंग फैसला' बताया. लेकिन अब इस पर रोहित की पत्नी रितिका सजदेह ने कमेंट किया है.

पॉडकास्ट पर बात करते हुए बाउचर ने कहा, 'मुझे लगता है कि यह पूरी तरह से क्रिकेट का फैसला है। मुझे ऐसा लगता है कि यह एक संक्रमणकालीन चरण है। भारत में बहुत से लोगों को यह बात समझ नहीं आती, लोग बहुत भावुक हो जाते हैं। यह सिर्फ क्रिकेट का फैसला है.' मुझे लगता है कि यह एक व्यक्ति और खिलाड़ी के रूप में रोहित का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन सामने लाता है। उन्हें मैदान पर आने दीजिए और कुछ अच्छे रन बनाने दीजिए।”

रितिका का कमेंट है...

Ritika Sajdeh posts a comment on the podcast featuring Mark Boucher

बाउचर का इंटरव्यू इंटरनेट पर वायरल होने के तुरंत बाद, रोहित की पत्नी रितिका सजदेह ने इंस्टाग्राम पर टिप्पणी की। उन्होंने लिखा, 'थोड़ा नहीं, बहुत कुछ गलत है...'

2013 में रिकी पोंटिंग के बाद रोहित को मुंबई इंडियंस की कप्तानी सौंपी गई. उनके नेतृत्व में मुंबई की टीम ने 2013, 2015, 2017, 2019 और 2020 में खिताब जीता। मुंबई इंडियंस टीम ने चेन्नई सुपर किंग्स के साथ सबसे ज्यादा आईपीएल खिताब जीते हैं।

हार्दिक की बात करें तो 2015 में मुंबई के लिए डेब्यू करने वाले हार्दिक ने 2021 तक लगातार 6 सीजन खेले। इसके बाद 2022 में उन्होंने गुजरात टाइटंस में एंट्री की और कप्तान के तौर पर पहले ही टूर्नामेंट में टीम को चैंपियन बना दिया. इसके अलावा यह पिछले सीजन में उपविजेता भी रही थी।

IPL 2024