Advertisment

Jasprit Bumrah MI: जसप्रीत बुमराह ने छोड़ी मुंबई इंडियंस! IPL 2024 में अब इस टीम से खेलते आएंगे नजर

Check out Jasprit Bumrah MI: जसप्रीत बुमराह ने छोड़ी मुंबई इंडियंस! IPL 2024 में अब इस टीम से खेलते आएंगे नजर, जानें पूरा मामला?

author-image
Joseph T J
New Update
jasprit bumrah

Jasprit Bumrah

Jasprit Bumrah Unfollow MI- जसप्रीत बुमराह ने मुंबई इंडियंस को अनफॉलो किया : भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की मुंबई इंडियंस में वापसी हो गई है। पांड्या गुजरात टाइटंस के कप्तान थे, लेकिन अब आगामी सीजन में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते नजर आएंगे। ऐसे में अब शुभमन गिल को गुजरात का कप्तान नियुक्त किया गया है. इन सबके बीच मुंबई इंडियंस के स्टार गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह ने मुंबई इंडियंस को ट्विटर और इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। इससे क्रिकेट जगत में बहस छिड़ गई है. फैंस तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं, फैंस को लग रहा है कि बुमराह और मुंबई इंडियंस के बीच सबकुछ ठीक नहीं है.

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने अपनी इंस्टा स्टोरी से भी सनसनी मचा दी है. उनकी स्टोरी के बाद सोशल मीडिया पर तमाम तरह की अटकलें शुरू हो गई हैं. दरअसल, बुमराह ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट में लिखा कि कभी-कभी चुप रहना ही सबसे अच्छा जवाब होता है। बूम-बूम की इस कहानी ने फैंस को कंफ्यूज कर दिया है. क्योंकि यह स्पष्ट नहीं है कि यह कहानी किसके लिए है या वह किससे नाराज है।

जसप्रीत बुमराह ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की-

publive-image

जसप्रीत बुमराह ने अपने दोनों सोशल मीडिया हैंडल ट्विटर और इंस्टाग्राम से मुंबाई इंडियंस (MI) को अनफॉलो कर दिया है। बुमराह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी पोस्ट की, जिसमें लिखा था, 'कभी-कभी चुप्पी ही सबसे अच्छा जवाब होता है।' इसका मतलब यह है कि कभी-कभी किसी प्रश्न का सबसे अच्छा उत्तर चुप रहना है। इससे साफ पता चलता है कि बुमराह के दिमाग में बहुत कुछ चल रहा है। बुमराह जबरदस्ती चुप रहने की कोशिश कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर कयास लगाए जा रहे हैं कि हार्दिक पंड्या की मुंबई इंडियंस में वापसी से बुमराह खुश नहीं हैं. इसलिए मुंबई इंडियंस को अनफॉलो कर दिया गया है.

क्या मुंबई इंडियंस छोड़ेंगे बुमराह?

जसप्रीत बुमराह  बुमरा की इस इंस्टा स्टोरी ने अटकलों का बाजार गर्म कर दिया है और सबसे ज्यादा चर्चा इस बात की है कि बुमरा मुंबई इंडियंस से नाराज हैं। हार्दिक पंड्या की मुंबई इंडियंस में वापसी से बुमराह खफा हैं और अब फ्रेंचाइजी छोड़ सकते हैं। बुमराह ने मुंबई इंडियंस को इंस्टा और ट्विटर पर अनफॉलो कर दिया है और ये अटकलें भी लगाई जा रही हैं.

मुंबई इंडियंस छोड़ IPL 2024 में इस टीम में जाएंगे बुमराह 

साथ ही उन्होंने एमएस धोनी को भी फॉलो करना शुरू कर दिया है. ऐसे में अफवाह है की वह चेन्नई में शामिल हो सकते हैं। 

बुमराह की स्टोरी से मिलते हैं कई सुराग-

publive-image

बुमराह ने एक और स्टोरी पोस्ट की, जिसमें लिखा था, 'किसी चीज को लेकर लालची होना अच्छी बात है, लेकिन वफादार होना अच्छी बात नहीं है।' बुमराह का ये पोस्ट बहुत कुछ कहता है. मुंबई इंडियंस के किसी भी फैसले से बुमराह खुश नहीं हैं. ऐसे में संभावना है कि जसप्रीत बुमराह मुंबई इंडियंस का साथ छोड़ सकते हैं. बुमराह का मुंबई को अनफॉलो करना साफ संकेत दे रहा है कि बुमराह एमआई से खुश नहीं हैं और कभी भी मुंबई को अलविदा कह सकते हैं।

IPL 2024