Advertisment

IPL Auction 2024: धोनी का मास्टरप्लान फेल, जिस खिलाड़ी पर लुटाने वाले थे करोड़ों उसे SRH ने छीनकर पलटा गेम

CHECK OUT TRAVIS HEAD SOLD TO SRH AFTER A HEATING BIDING WAR WITH CSK: ट्रैविस हेड को लेकर SRH और CSK में लड़ाई, आखिरकार SRH ने ट्रैविस हेड को 6.8 करोड़ में अपनी टीम में शामिल किया।

author-image
Joseph T J
New Update
Travis Head becomes the fastest to score a century on a World Cup debut

TRAVIS HEAD SOLD TO SRH AFTER A HEATING BIDING WAR WITH CSK

Travis Head: आईपीएल नीलामी 2024 की शुरुआत 1 बजे से दुबई के कोका कोला एरिना में शुरू हो चुकी है। इस बार की नीलामी खिलाड़ियों के बीच नहीं बल्कि फ्रेंचाईजियों के बीच हो रही है। 

Advertisment

आईपीएल नीलामी में सबसे पहला नाम वेस्टइंडीज के धाकड़ खिलाड़ी रोवमैन पॉवेल (Rovman Powell) का आया। पॉवेल को राजस्थान रॉयल्स की टीम ने आखिर हासिल कर लिया और उन्हें 7.4 करोड़ की कीमत चुकानी पड़ी। पॉवेल को आईपीएल में 7 गुना से भी ज्यादा की कीमत में खरीदा गया। 

ट्रैविस हेड को लेकर SRH और CSK में लड़ाई 

इसके बाद नाम आया ट्रैविस हेड का नाम। वर्ल्ड कप 2023 में भारत की हार का सबसे बड़ा मुख्य कारण रहे इस बल्लेबाज पर फैंस के बीच सबसे ज्यादा महंगा बिकने की चर्चा थी। सबको लगा था की Travis Head पर सबसे ज्यादा बोली लगेगी। लेकिन जैसे ही उनके नाम का ऐलान हुआ टीमों के बीच शांति छा गई। किसी ने भी शुरुआत में उनपर बोली नहीं लगाई। सबको लगा की वह अनसोल्ड जाएंगे, लेकिन तभी चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद ने उनको लेकर बिडिंग वॉर शुरू की। देखती ही देखते बोली 6 करोड़ के आस-पास पहुंची लेकिन कोई भी टीम उनमें दिलचस्पी नहीं दिखा रही थी। 

आखिरकार SRH ने ट्रैविस हेड को 6.8 करोड़ में अपनी टीम में शामिल किया। धोनी का सपना ट्रैविस हेड को CSK में देखने का टूट गया। 

आईपीएल ऑक्शन की लाइव अपडेट के लिए बने रहे... आपको सबसे तेज लाइव अपडेट और एक्सक्लूसिव खबरें यही मिलेंगी। 

IPL 2024