Advertisment

वड़ा पाव आर्मी ने लिया रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाने का बदला, मुंबई इंडियंस को 24 घंटों में हुआ इतने करोड़ों का नुकसान!

Vada Pav Army took revenge for removing Rohit Sharma from captaincy, Mumbai Indians suffered a loss of so many crores in 24 hours!: वड़ा पाव आर्मी ने लिया रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाने का बदला, मुंबई इंडियंस को 24 घंटों में हुआ इतने करोड़ों का नुकसान!

author-image
Joseph T J
New Update
rohit sharma ipl

Vada Pav Army took revenge for removing Rohit Sharma from captaincy, Mumbai Indians suffered a loss of so many crores in 24 hours!

मुंबई इंडियंस: आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस फ्रेंचाइजी ने शुक्रवार को अपनी टीम के लिए एक नए कप्तान के साथ अनुबंध किया। 10 साल तक टीम का नेतृत्व करने वाले रोहित शर्मा को कप्तानी पद से हटा दिया गया है। हार्दिक पंड्या को शुभकामनाएं और आधिकारिक तौर पर उन्हें 2024 आईपीएल में टीम का कप्तान घोषित किया गया। इसकी जानकारी उनके सोशल नेटवर्क के ऑफिशियल अकाउंट पर शेयर की गई है.

Advertisment

रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियंस के लिए खेले गए 10 वर्षों में बड़ी टीम को 5 चैंपियनशिप तक पहुंचाया। 2019 और 2020 में टीम ने लगातार दो मैच जीते थे, इसके बाद के सालों में मुंबई इंडियंस क्वालिफिकेशन स्टेज तक नहीं पहुंच पाई. हार्दिक पंड्या के नेतृत्व में गुजरात की टीम दो साल में दो बार फाइनल में पहुंचकर उभरी है. एक चैंपियन टीम के रूप में.

फैंस ने लिया रोहित शर्मा का बदला 

Advertisment

रोहित के प्रशंसक मुंबई फ्रेंचाइजी के खिलाफ अपनी निराशा व्यक्त कर रहे हैं क्योंकि रोहित शर्मा को कप्तानी पद से हटा दिया गया था। मुंबई टीम के इस फैसले से फैंस काफी नाराज हो रहे हैं और सोशल मीडिया पर फैंस ने मुंबई टीम को अनफॉलो करना शुरू कर दिया है. फ्रेंचाइजी के इस फैसले से नाराज फैन्स ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'इस बार मुंबई इंडियंस को अनफॉलो कर दिया जाए।' 

mi

रोहित के प्रशंसक इंस्टाग्राम और ट्विटर दोनों पर मुंबई टीम के आधिकारिक अकाउंट को अनफॉलो कर रहे हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 13.2 मिलियन फॉलोअर्स अब घटकर 12.4 रह गए हैं। यानी 8 लाख से ज्यादा लोगों ने अनफॉलो कर दिया. ट्विटर पर 4 लाख लोगों ने अनफॉलो कर दिया है और 8.6 मिलियन से फॉलोअर्स की संख्या 8.2 मिलियन तक पहुंच गई है।

अमानिस ने मुंबई टीम को ट्विटर और इंस्टाग्राम दोनों से 1 मिलियन से अधिक लोगों ने अनफॉलो कर दिया है। बड़ी संख्या में अनफॉलो करने का सिलसिला जारी है। प्रशंसकों के खोने से मुंबई फ्रेंचाइजी को बड़ी चिंता हुई है।

IPL 2024