Advertisment

MS Dhoni IPL 2024: फिल्म नहीं, आईपीएल 2024 से पहले धोनी इसलिए बढ़ा रहे हैं बाल, देखें वीडियो

CHECK OUT Why is Dhoni growing his hair before IPL 2024, watch video: आईपीएल 2024 से पहले धोनी क्यों बढ़ा रहे हैं बाल, देखें वीडियो

author-image
Joseph T J
New Update
dhoni

Why is Dhoni growing his hair before IPL 2024, watch video

MS Dhoni IPL 2024: कम से कम 16 साल से महेंद्र सिंह धोनी नाम का भारत के सभी क्रिकेट प्रशंसकों के दिलों पर राज कर रहा है। पहले 2007 और फिर 2011 में माही के नेतृत्व में टीम इंडिया ने विश्व खिताब जीता है. धोनी दुनिया के सर्वश्रेष्ठ फिनिशर में से एक हैं। आईपीएल की वजह से माही को क्रिकेट प्रशंसक चेन्नई सुपर किंग्स के थलाइवा के नाम से जानते हैं। हाल ही में संपन्न हुई नीलामी के कारण आईपीएल फिर से सुर्खियों में है, ऐसे में महेंद्र सिंह धोनी के एक बयान की काफी चर्चा हो रही है!

42 वर्षीय महेंद्र सिंह धोनी अगले साल के आईपीएल सीज़न में एक बार फिर चेन्नई सुपर किंग्स का नेतृत्व करने के लिए तैयार हैं। चेन्नई की टीम में कुछ नए नाम जोड़े गए हैं और कुछ नाम हाल ही में संपन्न नीलामी प्रक्रिया से हटा दिए गए हैं। हालाँकि, प्रबंधन ने टीम का नेतृत्व करने के लिए माही पर भरोसा जारी रखा है। एक तरफ जहां माही के संन्यास की चर्चाएं जोरों पर हैं, वहीं दूसरी तरफ चेन्नई टीम प्रबंधन चाहता है कि वह अपने प्रशंसकों की तरह और अधिक खेलें और चेन्नई का नेतृत्व करें!

धोनी के नए हेयरस्टाइल की चर्चा!

करियर के शुरुआती दिनों में महेंद्र सिंह धोनी के हेलीकॉप्टर शॉट की तरह ही उनका हेयरस्टाइल भी काफी चर्चा में रहा था. धोनी का बड़े बालों वाला हेयरस्टाइल शुरुआती दिनों में प्रशंसकों के बीच लोकप्रिय था। 2007 विश्व कप जीतने के बाद उन्होंने अपने लंबे बालों को छोटा करा लिया। 2011 में वर्ल्ड कप जीतने के बाद माही ने अपने सिर के सारे बाल हटा दिए और गंजे हो गए। लेकिन उनका वह लुक भी फैन्स के बीच काफी पॉपुलर हुआ था.

अब एक बार फिर धोनी के नए लुक की चर्चा होने लगी है. धोनी ने एक बार फिर अपने बाल बढ़ा लिए हैं और उनका ये लुक उनके फैंस को काफी पसंद भी आया है. लेकिन माही ने एक पब्लिक इंटरव्यू में कहा है कि इस लुक को बरकरार रखना एक कठिन काम है। इस इंटरव्यू का वीडियो इस वक्त वायरल हो रहा है और इसकी चर्चा हो रही है.

"पहले सिर्फ 20 मिनट लगते थे, अब..."

माही का कहना है कि पहले बालों को स्टाइल करने के बाद तैयार होने में सिर्फ 20 मिनट का समय लगता है। “पहले जब मैं विज्ञापन फिल्मों के लिए जाता था तो 20 मिनट में तैयार हो जाता था। मेक-अप, हेयर वगैरह सब उसी दौरान किया जाता था। लेकिन अब मुझे 1 घंटा 10 मिनट का समय लगता है. उस कुर्सी पर बैठकर मेकअप करते हुए इंतजार करना बहुत बोरिंग होता है। लेकिन मेरे सभी प्रशंसकों को यह हेयरस्टाइल पसंद है।' इसलिए मैं इसे कुछ और समय तक ऐसे ही बनाए रखने की कोशिश करूंगा”, धोनी ने कहा और दर्शकों ने उनकी सराहना की।

लेकिन धोनी ने कहा कि इस हेयरस्टाइल को मेंटेन करना मुश्किल है. “इस तरह के हेयर स्टाइल को बनाए रखना बहुत मुश्किल है। इसलिए जब तक संभव होगा मैं इसे बनाए रखने की कोशिश करूंगा। लेकिन एक दिन मैंने फैसला किया कि अगर बहुत हुआ तो मैं अपने बाल काट लूंगा”, धोनी ने कहा।

MS Dhoni