in

प्रो कबड्डी लीग 2021: बंगाल वॉरियर्स ने तमिल पर दर्ज की आसान जीत, पुनेरी पलटन ने मुंबा को रौंदा

Puneri Paltan and U Mumba team in action. (Photo Source: Twitter)
Puneri Paltan and U Mumba team in action. (Photo Source: Twitter)

प्रो कबड्डी लीग 2021 में 13 जनवरी को दो बिल्कुल विपरीत मुकाबले हुए। जहां पहले मैच में बंगाल वॉरियर्स और तमिल थलाइवाज के बीच रोमांचक टक्कर हुई जिसमें वॉरियर्स ने अंत में जीत हासिल की। वहीं, दूसरे मुकाबले में पुनेरी पलटन ने यू मुंबा को बुरी तरह रौंद दिया।

बंगाल वॉरियर्स ने तमिल की चुनौती को रोका

प्रो कबड्डी लीग के 51वें मैच में गत विजेता बंगाल वॉरियर्स ने तमिल थलाइवाज को 37-28 से हराकर चौथी जीत दर्ज की और अंक तालिका में नौवें स्थान पर पहुंच गए हैं। तमिल थलाइवाज के कप्तान सुरजीत ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए पहले ही हाफ में डिफेन्स में हाई 5 हासिल किया था, लेकिन 13वें मिनट में टीम को ऑल आउट होने से नहीं रोक सके। ऑल आउट होने के कारण ही तमिल थलाइवाज की टीम पहले हाफ में पिछड़ गई।

दूसरे हाफ में बंगाल के कप्तान मनिंदर सिंह ने एक बार फिर अपना सुपर 10 पूरा किया और टीम की बढ़त को बनाए रखा। 34वें मिनट में बंगाल वॉरियर्स ने फिर से तमिल थलाइवाज को ऑल आउट किया और बढ़त को और मजबूत कर लिया। अंत में तमिल अपने पहले हाफ नहीं दोहरा सके इसलिए उनकी टीम को मैच में हार का सामना करना पड़ा।

पुनेरी पलटन ने यू मुंबा को बुरी तरह मात दी

प्रो कबड्डी लीग के 52वें मैच में पुनेरी पलटन ने यू मुंबा को 42-23 से बुरी तरह हराकर बेहतरीन जीत दर्ज की। पुनेरी पलटन के कप्तान नितिन तोमर ने बढ़िया प्रदर्शन करते हुए सुपर रेड के साथ यू मुंबा को पहले हाफ में ऑल आउट किया, वहीं डिफेन्स में भी उन्होंने दो टैकल पॉइंट हासिल किए।

दूसरे हाफ की शुरुआत में असलम इनामदार ने भी एक सुपर रेड किया और टीम की बढ़त को और मजबूत कर दिया। 32वें मिनट में यू मुंबा की टीम एक बार और ऑल आउट हो गई और पुनेरी पलटन की बढ़त 20 पॉइंट की हो गई। पुनेरी पलटन की यह 9 मैचों में चौथी जीत है और वह अंक तालिका में 10वें स्थान पर पहुंच गए हैं। वहीं, यू मुंबा की टीम 9 मैचों में बाद 3 जीत और 3 हार के साथ पांचवें स्थान पर है।

बंगाल-तमिल और पुनेरी-मुंबा के मैच के बाद अंक तालिका:

IPL Trophy (Photo Source: IPL/BCCI)

Indian T20 League : आयोजन को लेकर सस्पेंस, क्या श्रीलंका में होगा टूर्नामेंट ?

Marnus Labuschagne.

वीडियो : अजीबोगरीब ढंग से आउट हुए मार्नस लाबुशाने, सोशल मीडिया में आई मीम्स की बाढ़