in

प्रो कबड्डी लीग 2021: जयपुर ने रोमांचक अंदाज में मैच टाई करवाया, पटना पाइरेट्स ने बेंगलुरु को दी मात

Pro Kabaddi League. (Photo Source: Twitter)
Pro Kabaddi League. (Photo Source: Twitter)

प्रो कबड्डी लीग में 16 जनवरी को दो रोमांचक मुकाबले खेले गए। दिन का पहले मैच जयपुर पिंक पैंथर्स और तमिल थलाइवाज के बीच हुआ, जो अंतिम मिनट में जाकर बराबरी पर खत्म हुआ। वहीं, पटना पाइरेट्स ने अपना लोहा मनवाते हुए बेंगलुरु बुल्स को पराजित किया।

जयपुर ने तमिल के खिलाफ रोमांचक मैच टाई कराया

प्रो कबड्डी लीग का 58वां मुकाबला तमिल थलाइवाज और जयपुर पिंक पैंथर्स के बीच 31-31 से टाई रहा। तमिल थलाइवाज के डिफेंडर्स ने जयपुर के रेडर्स को ज्यादा चलने नहीं दिया। हालांकि मैच के 19वें मिनट में पहली बार जयपुर पिंक पैंथर्स ने तमिल थलाइवाज को ऑल-आउट किया। अर्जुन देशवाल और दीपक हूडा को सिर्फ दो-दो पॉइंट्स ही पहले हाफ में मिले।

तमिल थलाइवाज ने दूसरे हाफ की शुरुआत शानदार तरीके से की और वो जयपुर पिंक पैंथर्स को ऑल-आउट करने के करीब आए। इस मैच में किसी भी टीम को ज्यादा बढ़त नहीं मिली और इसी वजह से डू और डाई रेड पर खेलना दोनों टीमों ने बेहतर समझा। अंत में तमिल की टीम ने अपनी बढ़त को अच्छे से बरकरार रखा, लेकिन मैच की आखिरी रेड पर जयपुर को दो अंक मिले, जिससे यह रोमांचक मैच टाई हो गया।

पटना पाइरेट्स ने बेंगलुरु की चुनौती से पार पाया

प्रो कबड्डी लीग के 59वें मैच में पटना पाइरेट्स ने बेंगलुरु बुल्स को 38-31 से हराया और दूसरे स्थान पर पहुंच गए। बुल्स की तरफ से पवन सेहरावत ने अच्छी शुरुआत की और टीम को बढ़त दिलाई, लेकिन पटना पाइरेट्स ने शानदार वापसी की और नौवें मिनट में ही बुल्स को ऑल आउट करके मैच में बढ़त ले ली। पवन सेहरावत ने 13वें मिनट में सीजन का आठवां सुपर 10 पूरा किया और ऑल आउट के बाद टीम की वापसी करवाई।

दूसरे हाफ में भी पटना पाइरेट्स के डिफेन्स ने बेहतरीन शुरुआत की और सुनील ने अपना हाई 5 पूरा किया। 27वें मिनट में पटना ने बेंगलुरु बुल्स को मैच में दूसरी बार ऑल आउट किया। लेकिन दूसरे हाफ में पवन सेहरावत एक भी पॉइंट नहीं ले सके और यही उनकी टीम के हार का प्रमुख कारण रहा।

Dhaka Dynamites. (Photo Source: Twitter)

कोविड-19 के चलते बीसीबी ने लिया कड़ा फैसला, BPL 2022 में दर्शकों की नो एंट्री

Pat Cummins’ gesture. (Photo Source: Twitter)

पैट कमिंस के एक इशारे ने बदल दिया जश्न का माहौल, ऑस्ट्रेलियाई कप्तान की हो रही खूब वाहवाही