in

प्रो कबड्डी लीग 2021: पटना पाइरेट्स ने यू मुंबा को रौंदा, तेलुगु टाइटंस को मिली गुजरात के हाथों शिकस्त

पटना पाइरेट्स अंक तालिका के शीर्ष पर पहुंच गई है।

Photo Source: Twitter
Photo Source: Twitter

प्रो कबड्डी लीग में 11 जनवरी को एक बार फिर दो धमाकेदार मुकाबले देखने को मिले। इनमें से पहला मैच तो पटना पाइरेट्स ने यू मुंबा को रौंदकर जबरदस्त जीत हासिल की, वहीं दूसरे मुकाबले में गुजरात जायंट्स ने तेलुगु टाइटंस को पटखनी दी।

पटना पाइरेट्स पहुंची अंक तालिका के शिखर पर

प्रो कबड्डी लीग के 47वें मैच में पटना पाइरेट्स ने यू मुंबा को 43-23 से बुरी तरह हराया और अंक तालिका में पहले स्थान पर पहुंच गए। पटना की टीम ने यू मुंबा को 10 मिनट के अंदर ही ऑल आउट करके चौंका दिया। पहला हाफ खत्म होने से ठीक पहले रिंकू ने टीम को दूसरी बार ऑल आउट होने से बचाया।

दूसरा हाफ शुरू होते ही नीरज कुमार ने हाई 5 पूरा किया और मोनू गोयत ने अपनी रेड में यू मुंबा को ऑल आउट कर दिया एवं पटना पाइरेट्स की बढ़त 14 पॉइंट की हो गई। यू मुम्बा ने वापसी की कोशिश की, लेकिन पटना पाइरेट्स ने अपनी एकतरफा बढ़त को जाने नहीं दिया और एक बेहतरीन जीत दर्ज की।

गुजरात ने दी तेलुगु को पटखनी

प्रो कबड्डी लीग के 48वें मैच में गुजरात जायंट्स ने तेलुगु टाइटंस को 40-22 से हराकर दूसरी जीत दर्ज की और अंक तालिका में जबरदस्त छलांग के साथ सातवें स्थान पर पहुंच गए हैं। शुरुआती 10-12 मिनट में मुकाबला लगभग बराबरी का था, लेकिन गुजरात ने 13वें मिनट में तेलुगु टाइटंस को ऑल आउट करके बढ़त ले ली और वहीं से टाइटंस पिछड़ गई।

दूसरे हाफ में रजनीश ने अपना सुपर 10 पूरा किया और मैच में 12 पॉइंट हासिल किये, लेकिन तेलुगु टाइटंस की टीम एकतरफा हार से नहीं बच सकी। रजनीश के अलावा तेलुगु टाइटंस की तरफ से कोई भी खिलाड़ी 5 पॉइंट नहीं ले सका और यही उनके हार का प्रमुख कारण बना।

पटना-मुंबा और तेलुगु-गुजरात मैच के बाद अंक तालिका:

Sachin Tendulkar and Rahul Dravid

क्या फैब-4 की आखिरी कड़ी भी भारतीय क्रिकेट से दोबारा जुड़ जाएगी?

Jayant Yadav and Navdeep Saini.

जयंत यादव और नवदीप सैनी को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के लिए भारतीय वनडे टीम में किया गया शामिल