Advertisment

Irfan Pathan Hit 9 Six In LLC 2023 Video Viral: इरफान पठान ने 9 छक्के जड़ लगाया अर्धशतक, गेंदबाजों की धुलाई का वीडियो इंटरनेट पर लगा रहा आग

check out Irfan Pathan 9 Six Videos In LLC match 1 between Indian Capitals vs Bhilwara Kings (इंडिया कैपिटल्स और भीलवाड़ा किंग्स)। इरफान पठान ने लीजेंड्स लीग क्रिकेट (Legends League Cricket Season 2) में जड़े 9 छक्के वीडियो वायरल। केवल sky247hindi.net पर।

author-image
Joseph T J
New Update
irfan pathan

Irfan Pathan 9 Six Videos In LLC Viral

Irfan Pathan 9 Six Videos In LLC Viral : लीजेंड्स लीग क्रिकेट सीजन 2 की शुरुआत इंडिया कैपिटल्स और भीलवाड़ा किंग्स के मुकाबले से हुई। इरफान पठान (Irfan Pathan) जो टीम के कप्तान हैं, उन्होंने कमाल की आतिशी बल्लेबाजी की और टीम को शानदार जीत दिलाई। 

Advertisment

भीलवाड़ा किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। इंडिया कैपिटल्स के कप्तान गौतम गंभीर और क्रीक एडवर्ड्स ने कमाल की बल्लेबाजी के दम पर टीम के लिए 20 ओवर में 228 रन स्कोरबोर्ड पर लगाए। इसके जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी भीलवाड़ा किंग्स ने 4 गेंदें शेष रहते हुए लक्ष्य हासिल किया और 3 विकेट से जीत दर्ज की।

Irfan Pathan Hit 9 Six In LLC 2023 : इरफान पठान ने जड़े 9 छक्के, वीडियो वायरल 

भीलवाड़ा किंग्स को जीत दिलाने का श्रेय सबसे ज्यादा कप्तान इरफान पठान को जाता है। उन्होंने 19 गेंदों का सामना किया जिसमें 9 छक्के और 1 चौके लगाकर 65 रनों की नाबाद पारी खेली। इरफान ने मात्र 15 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया और गौतम गंभीर की टीम को 3 विकेट से हराने में कामयाब रहे। उन्होंने 342.11 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की और जीत को गौतम गंभीर की टीम से दूर ले गए। आइए देखें उनके 9 छक्कों का वीडियो। 

Advertisment

शुरुआती ओवर में मैच भीलवाड़ा किंग्स के हाथों से फिसलता जा रहा था। लेकिन सोलोमन मायर की 40 गेंदों में 70 रनों की धाकड़ पारी ने मैच का रुख बदला। उसके बाद रॉबिन बिस्ट ने 30 रनों की पारी खेली और क्रिस्टोफर बार्नवेल ने 22 रनों का योगदान दिया। 

Advertisment

Indian Capitals के धुरंधरों की धुआंधार पारी गई व्यर्थ 

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंडिया कैपिटल्स ने शुरुआत से लेकर अंत तक ताबड़तोड़ बल्लेबाजी दिखाई। सलामी बल्लेबाजी हासिम आमला 3 रनों की पारी खेलकर आउट हो गए। इसके बाद गौतम गंभीर और क्रीक एडवर्ड्स ने 107 रनों की कमाल की साझेदारी की और टीम मैच को अपने पक्ष में लेते आए। 

हालांकि गंभीर 35 गेंदों में 8 चौके और 1 छक्के की मदद से 63 रन बनाने में सफल रहे लेकिन उन्हें अनुरीत सिंह ने अपना शिकार बनाया। उसके बाद क्रीक एडवर्ड्स ने 31 गेंदों में 4 छक्के और 5 चौके की मदद से 59 रनों की पारी खेली। वहीं, बेन डंक ने 37 और एशले नर्स की 34 रनों की पारी ने टीम को 228 रनों का विशाल स्कोर बनाने में मदद किया। 

वहीं, भीलवाड़ा किंग्स की तरफ से अनुरीत सिंह ने 4 और राहुल शर्मा ने 2 विकेट लिए। इरफान पठान और जेसल करिया को क्रमशः 1-1 विकेट मिला।

IRFAN PATHAN Legends League Cricket