Advertisment

IND vs NZ मैच में अनुष्का का जलवा! इस ओवरसाइज्ड शर्ट की कीमत 27*****

क्रिकेट फैंस ने सोशल मीडिया पर अनुष्का की प्रतिक्रियाओं पर भी ध्यान दिया. इस बीच कल (15 नवंबर) हुए मैच में अनुष्का के आउटफिट ने भी ध्यान खींचा। उनकी ओवरसाइज़्ड शर्ट शहर में चर्चा का विषय बन गई। यह बड़े आकार की शर्ट वास्तव में क्या थी? आइए जानें इसकी कीमत क्या है.

author-image
Joseph T J
New Update
anushka

अनुष्का शर्मा

भारत ने 2023 क्रिकेट विश्व कप सेमीफाइनल के पहले मैच में न्यूजीलैंड को हराया। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में हुए मैच में विराट कोहली ने मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़ दिया. इस सफल मैच की बदौलत भारत का फाइनल मैच का टिकट पक्का हो गया है. वर्ल्ड कप 2023 में कई मैचों के दौरान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की जोड़ी भी हिट रही. मैदान पर उनकी रिएक्शन को रिकॉर्ड करने के लिए कैमरे तैयार थे। तो क्रिकेट फैंस ने सोशल मीडिया पर अनुष्का की प्रतिक्रियाओं पर भी ध्यान दिया. इस बीच कल (15 नवंबर) हुए मैच में अनुष्का के आउटफिट ने भी ध्यान खींचा। उनकी ओवरसाइज़्ड शर्ट शहर में चर्चा का विषय बन गई। यह बड़े आकार की शर्ट वास्तव में क्या थी?

आइए जानें इसकी कीमत क्या है.

मैच के दौरान एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और उनके पति विराट कोहली टीम इंडिया को चीयर करते नजर आए. साथ ही मैच के बाद विराट द्वारा अनुष्का को ढूंढने का वीडियो भी वायरल हुआ था. कपल के बीच का ये प्यार भरा पल वायरल होने के बाद अनुष्का के आउटफिट की भी चर्चा हुई. उसने एक ओवरसाइज़ शर्ट और मैचिंग शॉर्ट्स पहन रखी थी। बेहद आरामदायक आउटफिट में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। एक आरामदायक को-ऑर्ड सेट में एक बड़ा चमकीला हरा पुष्प प्रिंट (फ्लोरल प्रिंट ओवरसाइज़ शर्ट) था। अनुष्का द्वारा पहने गए मोटे सुनहरे कंगन ने भी लोगों का ध्यान खींचा।

रिपोर्ट के अनुसार, भारत बनाम न्यूजीलैंड सेमीफाइनल में अनुष्का शर्मा द्वारा पहना गया को-ऑर्ड ध्रुव कपूर लेबल का है। उन्होंने जो फ्लोरल-प्रिंट ओवरसाइज्ड शर्ट पहनी थी, उसकी कीमत 19,500 रुपये है। तो अगर आप इस को-ऑर्ड को मैचिंग शॉर्ट्स के साथ खरीदना चाहते हैं तो इसकी कीमत 27 हजार 500 है। यह कीमत इस ब्रांड की वेबसाइट पर दी गई है।

publive-image

इसी बीच मैच के बाद अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा. इसमें वह कहती है, “भगवान सर्वश्रेष्ठ लेखक हैं! मैं भगवान का बहुत आभारी हूं कि मुझे आपका प्यार मिला, मैंने आपको दिन-ब-दिन मजबूत होते देखा और आपकी सभी इच्छाएं पूरी हुईं। आप हमेशा अपने और खेल के प्रति ईमानदार रहे हैं। आप सचमुच एक ईश्वरीय उपहार हैं।

Virat Kohli