Advertisment

David Warner six to Haris Rauf: डेविड वॉर्नर ने घुटने पर बैठ हारिस राउफ को जड़ा जोरदार छक्का, गेंद स्टेडियम पार; वीडियो पर डाले एक नजर

David Warner six to Haris Rauf: डेविड वॉर्नर ने फुल लेंथ डिलीवरी वाली गेंद को घुटने के बल बैठकर एक करारा छक्का लेग साइड में जड़ा। यह छक्का देखने लायक था क्योंकि गेंद सीधे जाकर स्टेडियम के छत पर गई। इस छक्के की दूरी 98 मीटर की थी। 

author-image
Joseph T J
New Update
david warner

David Warner six to Haris Rauf

David Warner six to Haris Rauf: पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड को का 18 वां मैच बेंगलुरू में खेला जा रहा है। पाकिस्तानी कप्तानी बाबर आजम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। ऑस्ट्रेलिया को बल्लेबाजी में कमाल करने के जरूरत थी अगर उन्हें यह मैच जीतकर वर्ल्ड कप में वापसी करनी है तो। 

Advertisment

कंगारुओं की तरफ से डेविड वॉर्नर और मिचेल मार्श ने पारी की शुरुआत की तो पाकिस्तानी गेंदबाजों की धज्जियां उड़ा दी। दोनों सलामी बल्लेबाजों ने बिना विकेट गंवाये 259 रनों की साझेदारी की। 

हारिस राउफ की उड़ाई डेविड वॉर्नर ने दजज़्जियाँ 

इसी बीच एक घटना घटी जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। दरअसल, पारी का 9वां ओवर हारिस राउफ डालने आए, और दूसरी गेंद पर डेविड वॉर्नर ने उन्हें ऐसा छक्का जड़ा की गेंदबाज को नानी याद आ गई।

Advertisment

डेविड वॉर्नर (David Warner six to Haris Rauf) ने फुल लेंथ डिलीवरी वाली गेंद को घुटने के बल बैठकर एक करारा छक्का लेग साइड में जड़ा। यह छक्का देखने लायक था क्योंकि गेंद सीधे जाकर स्टेडियम के छत पर गई। इस छक्के की दूरी 98 मीटर की थी। 

David Warner six to Haris Rauf: ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच 2023 वर्ल्ड कप मुकाबले में हारिस राउफ की गेंद पर वार्नर के जबरदस्त छक्के पर एक नजर:

David Warner: डेविड वॉर्नर पाकिस्तान के गेंदबाजों को याद दिला रहे हैं नानी 

मैच की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया की तरफ से डेविड वॉर्नर और मिचेल मार्श ने हमेशा की तरह पारी की शुरुआत की। दोनों ने बेखौफ क्रिकेट खेला और और मात्र 12.3 ओवर में बिना विकेट गँवाए टीम को 100 रनों तक पहुंचाया। उसके बाद अब दोनों ने मिलकर मात्र 29.2 ओवर में टीम को 200 रनों के पार पहुंचा दिया है। 

इसके साथ डेविड वॉर्नर ने 85 गेंदों में शतक पूरा किया, तो वहीं मिचेल मार्श ने इतने 100 गेंदों में शतक बनाकर पाकिस्तान के गेंदबाजों को नानी याद दिला दी है। डेविड वॉर्नर ने 6 छक्के और 7 चौके लगाकर शतक जड़ा। फिलहाल वह क्रीज पर नाबाद बने हुए हैं। 

David Warner