Advertisment

बारिश से IND-BAN मैच बाधित होने का खतरा: मौसम रिपोर्ट क्या कहती है?

IND vs BAN, weather update: भारत और बांग्लादेश के बीच मैच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच शुरू होने से पहले ही यहां बारिश हो गई है. बुधवार को बारिस ने इन टीमों की प्रैक्टिस में खलल डाल दिया। 

author-image
Joseph T J
New Update
RAIN IND vs AUS WTC Final, Weather Report:

IND vs BAN, weather update

IND vs BAN, weather update: भारत और बांग्लादेश के बीच मैच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच शुरू होने से पहले ही यहां बारिश हो गई है. बुधवार को बारिस ने इन टीमों की प्रैक्टिस में खलल डाल दिया। ऐसे में सवाल उठता है कि क्या बारिश मैच में खलल डालेगी?

Advertisment

क्या बारिश मैच में खलल डालेगी? : IND vs BAN, weather update?

बांग्लादेश-भारत मैच पर बारिश का साया। मैच से कुछ घंटे पहले यहां बारिश हुई. बादल ने उन प्रशंसकों की चिंता बढ़ा दी जो आज के मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। बुधवार को दोनों टीमों का अभ्यास सत्र बारिश में भीग गया। ऐसे में अगर आज बारिश होती है तो फैंस को मैच की गति को लेकर चिंता सता रही है. 

IND vs BAN, weather update: क्या कहती है मौसम की ताजा रिपोर्ट : 

Advertisment

मौसम विभाग का कहना है कि मैच के दिन बादल छंट जायेंगे. इसलिए मैच में बारिश के खलल की संभावना कम है. साथ ही आज तापमान 33 डिग्री सेल्सियस और आर्द्रता का स्तर 41% के आसपास रहने की उम्मीद है। विश्व कप के मौजूदा सीज़न में दो लीग मैचों में बारिश ने खलल डाला है। ऑस्ट्रेलिया-श्रीलंका और दक्षिण अफ्रीका-नीदरलैंड के बीच मैच बारिश की भेंट चढ़ गया। 

आज के मैच के लिए बांग्लादेश टीम:

शाकिब अल हसन (कप्तान), नजमुल हुसैन शान्तो (उप-कप्तान), लिटन दास, तनजीद हसन तमीम, तौहीद हृदय, मुशफिकर रहीम, महमुदुल्लाह रियाद, मेहंदी हसन मिराज, नसुम अहमद, शक मेहदी हसन, तस्कीन , तस्कीन मुस्तफिजुर रहमान। , हसन महमूद, शोरफुल इस्लाम।

आज के मैच के लिए भारतीय टीम:

रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह, शुभमन गिल, केएल राहुल, हार्दिक पंड्या (उप-कप्तान), श्रेयस अय्यर, रवींद्र जडेजा, इशान किशन, सूर्यकुमार यादव, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी, अक्षर पटेल शार्दुल ठाकुर/आर अश्विन..

ind vs ban