Advertisment

प्रधानमंत्री के साथ सेल्फी लेने पर पाकिस्तान टीम के खिलाड़ी को टीम से किया बाहर!

नसीम शाह ने इमरान खान के साथ एक सेल्फी ली हैं जो उनपर काफी भारी पड़ा है। फिलहाल ऐसी अफवाहें हैं कि इसी वजह से उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया है. लेकिन इसके बाद ये बात सामने आई कि उनकी सर्जरी हुई है. 

author-image
Joseph T J
New Update
IND vs PAK Pakistan is likely to appoint a psychologist for the upcoming ODI World Cup

नसीम शाह

महान बल्लेबाज बाबर आजम की अगुवाई वाली पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने पूरे विश्व कप टूर्नामेंट में खराब प्रदर्शन किया है। शुरुआत में अच्छा प्रदर्शन करने के बावजूद उन्हें लगातार 3 मैचों में करारी हार का सामना करना पड़ा है. पाकिस्तान को भारत, ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान जैसी टीमों से हार मिली.

Advertisment

इसी बीच सोशल मीडिया पर एक पाकिस्तानी टीवी चैनल का वीडियो वायरल हो गया है. दिग्गज खेल पत्रकार और लेखक अयाज़ मेमन ने इस वीडियो को शेयर किया है. इस वीडियो में पाकिस्तान के वरिष्ठ पत्रकार डॉ. नोमान नियाज़ ने टीम के बारे में अपने विचार व्यक्त किए हैं. 

नसीम खान क्यों हैं पाकिस्तान टीम से बाहर?

ऐसी अफवाहें फैलाई जा रही हैं कि नसीम शाह ने इमरान खान के साथ एक सेल्फी ली हैं जो उनपर काफी भारी पड़ा है। फिलहाल ऐसी अफवाहें हैं कि इसी वजह से उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया है. लेकिन इसके बाद ये बात सामने आई कि उनकी सर्जरी हुई है. नोमान नियाज़ से पूछा गया कि क्या वह स्पष्ट कर सकते हैं कि क्या उन्हें सिर्फ सेल्फी लेने के कारण टीम से बाहर कर दिया गया था।

इस बारे में बात करते हुए नोमान नियाज ने कहा, ''खान साहब का इससे कोई लेना-देना नहीं है. ये सिर्फ झूठ और अफवाह है. नसीम ने सोशल मीडिया पर जो फोटो पोस्ट की है, उसमें वह खान की तरफ नहीं देख रहे हैं बल्कि कहीं और देख रहे हैं. नसीम के कंधे में चोट लगी है."

उन्होंने आगे कहा कि, ''चोट के कारण शायद इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में उन्हें दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। नसीम ने लीग क्रिकेट खेला है। फिलहाल वह काम का बोझ संभाल नहीं पा रहे थे. लगातार खेलने के कारण अफगानिस्तान के खिलाफ सीरीज के बाद चोट और गंभीर हो गई. उन्हें सर्जरी की आवश्यकता थी. उसे ठीक होने में समय लगेगा।”

ODI World Cup 2023