Advertisment

लाइव मैच के दौरान लड़की ने बुड्ढे के हाथ से बीयर छीनकर कर दिया खाली, वीडियो ने लगाई आग

During the live SA20 match, the girl snatched the beer from the old man's hand and emptied it, Check out the video.

author-image
Joseph T J
New Update
viral

During the live SA20 match, the girl snatched the beer from the old man's hand and emptied it, the video caught fire

Girl drinking beer in SA20 Viral Video: इस समय दक्षिण अफ्रीका में SA20 लीग शुरू हो चुकी है. SA20 लीग में एक लाइव मैच के दौरान स्टेडियम में मौजूद एक महिला फैन ने ऐसी हरकत कर दी कि सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया. SA20 लीग में मुंबई केपटाउन और पार्ल रॉयल्स के बीच लाइव मैच के दौरान स्टेडियम में एक महिला प्रशंसक ने अपने पास बैठे अंकल के हाथ से बीयर का गिलास छीन लिया। इतना ही नहीं लड़की ने बीयर का एक गिलास एक ही बार में ऊपर से नीचे तक खाली कर दिया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

Advertisment

लाइव मैच के दौरान अपने चाचा के हाथ से बीयर छीनने वाली युवती

Advertisment

दरअसल शुक्रवार को केपटाउन मैदान पर पार्ल रॉयल्स और मुंबई केपटाउन के बीच SA20 लीग मैच था। इस मैच में मुंबई केपटाउन ने पार्ल रॉयल्स को 8 विकेट से हरा दिया. स्टेडियम में जमा प्रशंसक पार्ल रॉयल्स और मुंबई केपटाउन के बीच मैच का भरपूर लुत्फ उठा रहे थे. मैच के दौरान अचानक कैमरे की नजर एक युवा महिला पर पड़ती है, उसने जो कुछ किया उसकी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है. एक महिला फैन अपने बगल में बैठे अंकल से बीयर का गिलास लेती है और उसे एक ही बार में ऊपर से नीचे तक खाली कर देती है, उसकी ये हरकत कैमरे में कैद हो गई.

इस वीडियो पर फैन्स सोशल मीडिया पर एक साथ जोरदार प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बीयर का गिलास एक ही सांस में खत्म कर देने वाली इस युवती को देखकर कमेंटेटर भी हैरान रह गए. इस मैच में पार्ल रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 172 रन बनाए और मुंबई केपटाउन को 173 रनों का लक्ष्य दिया. जवाब में मुंबई केपटाउन की टीम 16.5 ओवर में सिर्फ 2 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल करने में कामयाब रही. मुंबई केपटाउन ने पार्ल रॉयल्स को 8 विकेट से हराया। केपटाउन मैच भले ही मुंबई ने जीत लिया हो लेकिन अब मैच से ज्यादा चर्चा उस महिला फैन की हो गई है जिसने एक गिलास बीयर पी ली थी.

देखें वीडियो 

SA20 2024