Advertisment

SA vs IND 1st ODI Best Memes: भारत की 8 विकेट से जीत के बाद इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहे यह मीम्स

SA VS IND 1ST ODI: CHECK OUT Best memes from IND vs SA game- AFTER INDIA WON BY 8 WICKETS AGAINST SOUTH AFRICA: भारत की 8 विकेट से जीत के बाद इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहे यह Memes

author-image
Joseph T J
New Update
kl rahul

SA VS IND 1ST ODI: CHECK OUT Best memes from IND vs SA game- AFTER INDIA WON BY 8 WICKETS AGAINST SOUTH AFRICA: भारत की 8 विकेट से जीत के बाद इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहे यह Memes

SA vs IND 1st ODI Best Memes: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज आज से शुरू हो गई है। सीरीज का पहला मैच आज जोहान्सबर्ग के न्यू वांडरर्स स्टेडियम में खेला गया. इस मैच में भारत ने साउथ अफ्रीका को 8 विकेट से हरा दिया. साथ ही तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली. इस जीत में अर्शदीप-आवेश और साई-श्रेयस का अहम योगदान रहा।

भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में जीत से शुरुआत की है. इस साल भारत की यह 26वीं वनडे जीत है. 1999 में ऑस्ट्रेलिया ने 26 मैच जीते थे. कंगारू टीम ने 2023 में 30 मैच जीते हैं. भारत ने अफ्रीकी टीम को हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है. भारत ने पांच साल बाद दक्षिण अफ्रीका में वनडे मैच जीता है. टीम इंडिया ने आखिरी बार सेंचुरियन के मैदान पर 2018 में जीत हासिल की थी. फिर 2022 में उन्हें लगातार तीन मैचों में हार मिली.

साई सुदर्शन का शानदार डेब्यू -

जोहान्सबर्ग के न्यू वांडरर्स स्टेडियम में दक्षिण अफ्रीका के कप्तान एडेन मार्कराम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। उनकी टीम 27.3 ओवर में 116 रन पर आउट हो गई. जवाब में टीम इंडिया ने 16.4 ओवर में 117 रन बनाकर मैच जीत लिया. भारत के लिए पदार्पण कर रहे साई सुदर्शन ने नाबाद 55 रन बनाए। उन्होंने 43 गेंद की पारी में नौ चौके लगाए. श्रेयस अय्यर ने 45 गेंदों पर 52 रन बनाए. उन्होंने छह चौके और एक छक्का लगाया. रुतुराज गायकवाड़ पांच रन बनाकर आउट हुए. तिलक वर्मा एक रन बनाकर नाबाद रहे। दक्षिण अफ्रीका के लिए वियान मुल्डर और एंडिले फेहलुकवायो ने एक-एक विकेट लिया।

अर्शदीप सिंह को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड मिला। उन्होंने 10 ओवर में 37 रन देकर 5 विकेट अपने नाम किए और साउथ अफ्रीका को धूल चटाने का काम किया। भारत ने 200 गेंद शेष रहते मैच में जीत हासिल की, इसपर फैंस का मजेदार रिएक्शन आ रहा है। एक फैंस ने कहा की अब पूरे दिन बैठकर क्या करें, तो दूसरे ने कहा की दारू खोलने से पहले मैच खत्म। 

SA vs IND 1st ODI Best Memes: आइए देखें फैंस के रिएक्शन

 

 

 

 

 

 

 

SA VS IND