Advertisment

SA vs IND: मैच से पहले टीम इंडिया के लिए बुरी खबर, दो खिलाड़ी बीच सीरीज में लौटे घर

SHAMI AND DEEPAK CHAHAR RULED OUT OF SA vs IND series, check out full details.

author-image
Joseph T J
New Update
Team India

SHAMI AND DEEPAK CHAHAR RULED OUT OF SA vs IND series

मोहम्मद शमी टेस्ट सीरीज और दीपक चाहर वनडे टीम से बाहर: टी20 सीरीज ड्रा होने के बाद टीम इंडिया को साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे और टेस्ट सीरीज खेलनी है. इससे पहले टीम को दो बार झटका लगा था. टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं. इसके बाद वनडे सीरीज से दीपक चाहर का नाम वापस ले लिया गया.

Advertisment

भारतीय बोर्ड ऑफ कंट्रोल फॉर क्रिकेट (BCCI) ने एक पोस्ट शेयर कर यह जानकारी दी. दीपक चाहर ने मेडिकल इमरजेंसी के कारण वनडे सीरीज से बाहर होने का फैसला किया है। दूसरी ओर, शमी भी फिटनेस के कारण टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं

Advertisment

बीसीसीआई ने दोनों खिलाड़ियों को लेकर एक बयान में कहा, 'पारिवारिक मेडिकल इमरजेंसी के कारण दीपक चाहर आगामी वनडे सीरीज के लिए उपलब्ध नहीं होंगे. मोहम्मद शमी का टेस्ट सीरीज में खेलना फिटनेस पर निर्भर करता है. तेज गेंदबाज दो टेस्ट मैचों से बाहर हो गए हैं. बोर्ड ऑलराउंडर दीपक चाहर के रिप्लेसमेंट की घोषणा करेगा. पुरुष चयन समिति ने आकाश दीप को वनडे टीम का हिस्सा बनाया है।

टीम इंडिया की अपडेटेड वनडे टीम:

रुतुराज गायकवाड़, साई सुदर्शन, तिलक वर्मा, रजत पाटीदार, रिंकू सिंह, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (कप्तान/विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, मुकेश कुमार, अर्शदीप सिंह, आकाश दीप.

बीसीसीआई ने श्रेयस अय्यर को लेकर भी अपडेट दिया है. बोर्ड के मुताबिक, 17 दिसंबर को जोहान्सबर्ग में पहले वनडे के बाद श्रेयस अय्यर टेस्ट सीरीज की तैयारी के लिए टेस्ट टीम से जुड़ जाएंगे.

Muhammad Shami