in

लेवर कप के लिए ‘ड्रीम टीम’ में जोकोविच के जुड़ने पर रोजर फेडरर ने दी प्रतिक्रिया

लेवर कप 23 से 25 सितंबर तक लंदन में आयोजित किया जाएगा।

( Image Credit: Amar Ujala)
( Image Credit: Amar Ujala)

टेनिस में पहली बार बिग-4 फेडरर, नडाल, एंडी मरे और जोकोविच एक टीम के लिए खेलते हुए दिखाई देंगे। विंबलडन चैंपियन नोवाक जोकोविच ने शुक्रवार को जैसे ही घोषणा की कि वह लेवर कप 2022 के लिए टीम यूरोप में रोजर फेडरर, राफेल नडाल और मरे के साथ शामिल होंगे। इस घोषणा के बाद फेडरर ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी।

फेडरर ने इंस्टाग्राम पर बीग-4 की तस्वीर शेयर की

फेडरर के साथ 2018 में शिकागो इवेंट में खेलने के साथ बाद से जोकोविच पहली बार लेवर कप टूर्नामेंट में खेलते हुए दिखाई देंगे। यह टूर्नामेंट 23 से 25 सितंबर तक लंदन के ओ-2 एरेना में आयोजित किया जाएगा। जोकोविच की घोषणा पर प्रतिक्रिया देते हुए फेडरर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में बिग फोर की एक तस्वीर शेयर की और इसे “ड्रीम टीम” बताया।

जोकोविच ने कही थी ये बात

ड्रीम टीम से जुड़ने के बाद जोकोविच ने कहा कि, ‘मैं सितंबर में लंदन के ओ2 एरिना में लेवर कप के लिए फिर से टीम यूरोप में शामिल होने के लिए उत्साहित हूं।’

उन्होंने आगे कहा कि, ‘यह ऐसा टूर्नामेंट है, जहां आप उन लोगों के साथ टीम के माहौल में खेल सकते हैं, जिनके खिलाफ आम तौर पर कम्पटीशन कर रहे हैं और राफेल, रोजर व एंडी के साथ जुड़ना, जो मेरे सबसे बड़े प्रतिद्वंदियों में से तीन है, वास्तव में उत्साहित करने वाला है।’

टीम यूरोप अब तक लेवर कप में अपराजित रहा है, प्राग 2017, शिकागो 2018, जिनेवा 2019 और बोस्टन 2021 में उसने जीत हासिल की है। 6 खिलाड़ियों के साथ टीम यूरोप लाइनअप को पूरा करने के लिए दो स्पॉट की घोषणा की जानी अभी बाकी है, जबकि मैकेनरो की टीम वर्ल्ड में अब तक कनाडा के फेलिक्स ऑगर-अलियासिम, अमेरिका के टेलर फ्रिट्ज और अर्जेंटीना के डिएगो श्वार्ट्जमैन शामिल हुए हैं।

Salman Butt

सलमान बट ने वनडे क्रिकेट का समर्थन करते हुए वसीम अकरम पर कह दी ये बात

क्रुणाल पांड्या और उनकी पत्नी पंखुरी शर्मा ने अपने पहले बच्चे का किया स्वागत, जानें क्या रखा नाम?