in

सेरेना विलियम्स यूएस ओपन के बाद टेनिस को कहेंगी अलविदा

सेरेना विलियम्स यूएस ओपन के बाद संन्यास का ऐलान कर सकती हैं।

दिग्गज महिला टेनिस स्टार सेरेना विलियम्स यूएस ओपन के बाद संन्यास का ऐलान कर सकती हैं। 40 वर्षीय अमेरिकी खिलाड़ी ने अपने इंस्टाग्राम पर टेनिस को अलविदा कहने के संकते दिए हैं। उनके पोस्ट में कहा गया है कि जीवन में एक समय आता है, जब हमें एक अलग दिशा में आगे बढ़ने का फैसला करना होता है।

हालांकि, इस बात की जानकारी नहीं है कि सेरेना कब आधिकारिक रूप से संन्यास की घोषणा करेंगी। लेकिन उनके इंस्टाग्राम पोस्ट से ये कयास लगने शुरू हो गए हैं कि वह यूएस ओपन के बाद टेनिस से संन्याल ले लेंगी।

सेरेना ने वोग पत्रिका में छपे आर्टिकल में कहा

उन्होंने हाल ही में एक पत्रिका में एक आर्टिकल के माध्यम से अपने संन्यास को लेकर बातें की। इसके अलावा उन्होंने अपने भविष्य और टेनिस के प्रति प्यार को लेकर गहराई से बात की। 23 बार की ग्रैंडस्लैम चैंपियन ने पेशेवर और व्यक्तिगत जीवन में बिना किसी बोझ के जीने की इच्छा व्यक्त की है।

सेरेना ने वोग पत्रिका में छपे आर्टिकल में कहा कि, ‘उलटी गिनती शुरू हो गई है, मैं अगले कुछ हफ्तों में इसका आनंद लेने वाली हूं। पिछले वर्ष में एलेक्सिस और मैं एक और बच्चे की कोशिश कर रहे हैं। हमें हाल ही में मेरे डॉक्टर से कुछ जानकारी मिली है, जिसने मुझे आराम दिया और यह महसूस कराया कि जब भी हम तैयार हों, हम परिवार को बड़ा कर सकते हैं। मैं निश्चित रूप से एक एथलीट के रूप में फिर से गर्भवती नहीं होना चाहती। मुझे टेनिस से दूर रहने की जरूरत है।’

उन्होंने आगे कहा कि, ‘दुर्भाग्य से मैं इस साल विंबलडन जीतने के लिए तैयार नहीं थी और मुझे नहीं पता कि मैं न्यूयॉर्क जीतने के लिए तैयार होऊंगी या नहीं। लेकिन मैं कोशिश करने जा रही हूं। और लीड-अप टूर्नामेंट मजेदार होंगे।

आपको बता दें कि विलियम्स ने अपना आखिरी ग्रैंड स्लैम तब जीता था जब वह 2017 के ऑस्ट्रेलियन ओपन के दौरान अपनी गर्भावस्था के दौरान भी खेल रही थीं। वह इस साल जून में खेले गए विंबलडन के पहले दौर से बाहर हो गई थीं।

Asia Cup 2022: ‘भारत के टॉप ऑर्डर को शाहीन अफरीदी से डरने की जरूरत नहीं’, मुकाबले से पहले इस दिग्गज क्रिकेटर ने दी प्रतिक्रिया

Trent Boult

न्यूजीलैंड बोर्ड ने ट्रेंट बोल्ट के साथ खत्म किया सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट, वजह है चौंकाने वाली