Advertisment

भारत की वेस्टइंडीज के खिलाफ हार पर दिग्गज वेंकटेश प्रसाद ने कोच और कप्तान पर साधा निशाना, फैंस बोले " पांड्या को हटाओ..."

वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज में टीम इंडिया की 2-3 से हार के बाद वेंकटेश प्रसाद ने कप्तान हार्दिक पंड्या पर जमकर निशाना साधा।

author-image
Manoj Kumar
New Update
Hardik Pandya and Venkatesh Prasad (Image Source: Twitter)

Hardik Pandya and Venkatesh Prasad (Image Source: Twitter)

13 अगस्त को अमेरिका के फ्लोरिडा में  खेले गए वेस्टइंडीज बनाम भारत टी-20 सीरीज के पांचवें और निर्णायक टी-20 इंटरनेशनल मैच में वेस्टइंडीज ने टीम इंडिया को 8 विकेट से हरा दिया। इसके साथ ही वेस्टइंडीज ने पांच मैचों की टी-20 इंटरनेशनल सीरीज 3-2 से जीत ली है।

Advertisment

इस जीत के साथ वेस्टइंडीज 2017 के बाद भारत के खिलाफ अपनी पहली टी-20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज जीतने में कामयाब रहा है। हालांकि टीम इंडिया की सीरीज हार के बाद पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद गुस्से में नजर आए। वेंकटेश प्रसाद ने एक बार फिर सोशल मीडिया का सहारेअपना गुस्सा जाहिर करते हुए टीम इंडिया की जमकर आलोचना की।

" उस टीम के खिलाफ हार गए जो विश्व कप के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाई " - वेंकटेश प्रसाद

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और टीम इंडिया के खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर अपनी राय देते रहते हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 इंटरनेशनल सीरीज में टीम इंडिया की 2-3 से हार के बाद वेंकटेश प्रसाद ने कोच राहुल द्रविड़ और टी-20 कप्तान हार्दिक पंड्या पर जमकर निशाना साधा।

Advertisment

इस बारे में सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए वेंकटेश प्रसाद ने कहा, ''टीम इंडिया पिछले कुछ समय से सीमित ओवर फॉर्मेट में बेहद साधारण टीम रही है। टीम इंडिया कुछ महीने पहले वर्ल्ड कप के लिए क्वालिफाई नहीं कर पाने वाली वेस्टइंडीज टीम से हार गई थी। हम बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज में भी हार गए। कप्तान को मूर्खतापूर्ण बयान देने के बजाय,  आत्मनिरीक्षण करना चाहिए,"

आगामी वनडे वर्ल्ड कप ही नहींं , वेस्टइंडीज पिछले साल अक्टूबर-नवंबर में आयोजित 'टी20 विश्व कप' के लिए क्वालीफाई करने में असफल रहा। यह दुखद है कि भारत खराब प्रदर्शन कर रहा है और इस कमी को प्रक्रिया की आड़ में छुपाया जा रहा है। उस भूख और आग को भूलकर हम भ्रम में जी रहे हैं। वेंकटेश प्रसाद ने कोच राहुल द्रविड़ और टी-20 कप्तान हार्दिक पंड्या पर जमकर निशाना साधते हुए कोच और कप्तान को टीम इंडिया की हार के लिए जिम्मेदार बताया है।

यहां देखिए वेंकटेश प्रसाद का बयान

Advertisment

यहां देखिए फैंस के रिएक्शन

 

 

West Indies Cricket News T20-2023 Hardik Pandya West Indies vs India 2023 India