Advertisment

VIDEO: वर्ल्ड कप में खेलने की ऐसी भूख की चोटिल ऋषभ पंत पहुंचे मैदान में, आते ही जड़े चौके-छक्के! देखें

पिछले साल के आखिर में भीषण कार दुर्घटना का शिकार हुए भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत पिछले सात-आठ महीनों से क्रिकेट से दूर है।

author-image
Manoj Kumar
New Update
Rishabh Pant's batting practice

Rishabh Pant's batting practice

पिछले साल के आखिर में भीषण कार दुर्घटना का शिकार हुए भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत पिछले सात-आठ महीनों से क्रिकेट से दूर है। आईपीएल 2023 से पहले मुंबई के कोकिला बेन अस्पताल में घुटने की सफल सर्जरी कराने के बाद से पंत बैंगलोर स्थित NCA में रिहैब से गुजर रहे हैं। जहां पंत के साथ स्टार भारतीय बल्लेबाज केएल राहुल और श्रेयस अय्यर भी मौजूद हैं। इस बीच पंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिसको देख भारतीय फैंस के चेहरे खिल गए।

Advertisment

 

कई महीनों बाद मैदान पर लौटे ऋषभ पंत

भारत की मेजबानी में इस साल 5 अक्टूबर से 19 नवंबर तक वनडे वर्ल्ड कप खेला जाने वाला है। हालांकि उससे पहले टीम इंडिया एशिया कप में विरोधी टीमों से टक्कर लेती नजर आने वाली हैं। मगर पिछले कुछ समय से चोटिल खिलाड़ियों की लंबी लिस्ट ने टीम मैनेजमेंट की चिंता काफी बढ़ा दी थी। हालांकि अब एक के बाद एक खुश खबरी फैंस को मिल रही है।

Advertisment

आगामी आयरलैंड सीरीज के लिए टीम में वापसी करने वाले टीम इंडिया के प्रमुख तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने साथी गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा के साथ वापसी कर चुके है। इस के साथ ही NCA में मौजूद केएल राहुल और श्रेयस अय्यर की भी आगामी वर्ल्ड कप तक टीम में वापसी की उम्मीद की जा रही हैं।

इस बीच एक ओर खुश खबरी फैंस के लिए आई है। दरअसल हाल ही में आई रिपोर्ट दावा किया गया था कि पंत 2024 में खेले जाने वाली आगामी इंग्लैंड सीरीज तक टीम में वापसी कर सकते हैं। मगर रिपोर्ट के एक दिन बाद ही पंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें पंत NCA में स्थित मैदान में बल्लेबाजी करते नजर आ रहे हैं। दरअसल पंत करीब आठ महीनों बाद बल्लेबाजी करते नजर आए हैं, जिसको देख फैंस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा।

यहां देखिए वायरल वीडियो

Advertisment

India Cricket News T20-2023 Rishabh Pant ODI World Cup 2023 Asia Cup 2023