in

5 बड़े सवाल जो WWE Royal Rumble 2022 को लेकर खड़े हुए थे

विमेंस Royal Rumble मैच की तो हमें कई दिग्गज हॉल ऑफ फेमर्स की वापसी देखने को मिली थी।

रॉयल रंबल WWE Royal Rumble 2023 roman reigns brock lesnar john cena aj styles wrestlemania
WWE Royal Rumble image source: twitter)

WWE Royal Rumble में इस साल कुछ धमाकेदार मैच हुए थे। बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) ने ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के मैच में बड़ा ड्रामा किया था और बॉबी ने लैसनर को हराकर WWE चैंपियनशिप अपने नाम किया था।

वहीं, दूसरी तरफ सैथ रॉलिंस vs रोमन रेंस के मैच का अंत DQ से हुआ जिसके कारण यूनिवर्सल चैंपियनशिप रेंस के पास ही रही। इसके साथ Raw विमेंस टाइटल मैच में ड्रूड्रॉप को बैकी लिंच से हार का सामना करना पड़ा था। बात करें विमेंस Royal Rumble मैच की तो हमें कई दिग्गज हॉल ऑफ फेमर्स की वापसी देखने को मिली थी। साथ ही ऐज और बेथ फीनिक्स ने द मिज और मरीस के खिलाफ मिक्स्ड टैग टीम मैच में जीत हासिल की।

आइए इस साल के WWE Royal Rumble के 5 सबसे बड़े सवालों पर एक नजर डालते हैं।

5. WWE अब रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के बीच दुश्मनी को कैसे आगे बढ़ाएगा?

सैथ रॉलिंस के खिलाफ टाइटल मैच में रोमन की एक और हार हुई थी। रॉलिंस और रेंस का मैच काफी दिलचस्प था। रॉलिंस ने रेंस को इतना उकसाया कि रोमन ने गुस्से में खुद को डिसक्वालिफाई कर लिया। दोनों सुपरस्टार्स के बीच WWE जल्द एक रीमैच बुक कर सकती है। अब देखना दिलचस्प होगा कि WWE आने वाले हफ्तों में रेंस को कैसे दिखाती है?

Three major records that MS Dhoni could not break in international cricket: महेंद्र सिंह धोनी भारत के सबसे महान कप्तानों में से एक रहे हैं।

तीन बड़े रिकॉर्ड जिसे न तोड़ पाने का एमएस धोनी को होगा काफी दुख

Abu Dhabi T10 League: चेन्नई ब्रेव्स के खिलाफ लो स्कोरिंग मुकाबले में टीम अबू धाबी ने 7 विकेट से जीत दर्ज की