in

7 WWE Superstars जिन्होंने गंभीर चोट लगने के बावजूद मैच खत्म किया

इन WWE सुपरस्टार्स को गंभीर चोट से भी नहीं रोका जा सकता है!

रेसलिंग 7 WWE Superstars who ended the match with serious injuries
7 WWE Superstars who ended the match with serious injuries

7 WWE Superstars who ended the match with serious injuries: जिन्हें रेसलिंग पसंद नहीं है, वह WWE को “फेक” कहते हैं। हालांकि, सुपरस्टार सही मायने में अपने शरीर के साथ अपने मैचों में जान डाल देते हैं। खेल में चोट लगना आम बात है। घातक मूव्स में सावधानी बरतने के बाद भी सुपरस्टार्स को चोट लग जाती है। सबसे खराब स्थिति मैच के दौरान चोटिल होना होता है जिसके कारण रेस्लर को मैच लड़ने पर रोक लगा दी जाती है।

अंडरटेकर ने गोल्डबर्ग के खिलाफ एक मैच को पहले ही खत्म कर दिया था क्योंकि दोनों सुपरस्टार काफी घायल हो गए थे। किसी को मैच जल्द खत्म करना चाहिए या उसे पूरा करना चाहिए यह स्थिति पर निर्भर करता है। बहरहाल, आइए उन सात WWE सुपरस्टार्स के बारे में चर्चा करते हैं जिन्होंने गंभीर चोट के साथ अपना मैच खत्म किया।

#7. ब्रेट हार्ट

ब्रेट हार्ट bret hart
bret hart (image source: twitter)

WWE की तुलना में ब्रेट हार्ट का WCW रन यादगार नहीं था। हालांकि कुछ मैचों का फैंस को काफी इंतजार था। ऐसे ही एक ड्रीम मैच में हार्ट का सामना गोल्डबर्ग से हुआ। हिटमैन को सिर पर एक किक पड़ी और वह पूरी तरह से ब्लैक आउट हो गए। पूर्व वर्ल्ड चैंपियन ने अपनी आत्मकथा में खुलासा किया कि वह सब कुछ भूल कर बस मैच खत्म करना चाहते थे। हालांकि, चोट गंभीर थी, और उन्हें एक महीने बाद अपना टाइटल छोड़ना पड़ा। चोट दुर्भाग्यपूर्ण साबित हुई जिसके कारण हार्ट को रिटायर होना पड़ा।

बाबर आजम

‘इस लल्लू लाल पर फालतू के पैसे बर्बाद कर रही पाकिस्तानी बोर्ड’ जानें ऐसा क्या पूछा रिपोर्टर ने की बाबर आजम के उड़ गए तोते

शहबाज शरीफ इरफान पठान

‘अबे साले पढ़ाई-लिखाई करो, देश की सेवा करो’ पाकिस्तानी प्रधानमंत्री को इरफान पठान ने दिया करार जवाब