Advertisment

WWE SummerSlam में देखने को मिलेंगे यह 2 ड्रीम मैच!

WWE में इस समय बहुत सारे अच्छे पहलवान हैं, जैसे रोमन रेंस, बेकी लिंच और सैथ रॉलिन्स। वे सभी प्रशंसकों को खुश करने और रोमांचक शो....

author-image
Manoj Kumar
New Update
wwe The Bloodline Roman Reigns Salary and Net Worth Royal Rumble 2023

Roman Reigns Salary and Net Worth

WWE में इस समय बहुत सारे अच्छे पहलवान हैं, जैसे रोमन रेंस, बेकी लिंच और सैथ रॉलिन्स। वे सभी प्रशंसकों को खुश करने और रोमांचक शो पेश करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। रोमन रेंस कुछ बेहद खास मैचों में रहे हैं जिन्हें प्रशंसकों ने पसंद किया। WWE में इस समय बहुत सारे अद्भुत पहलवान हैं, और लोग उनमें से कुछ को एक-दूसरे से लड़ते हुए देखना पसंद करेंगे। आइए इन सुपरस्टार्स के बीच 2 मैचों की बात करें जो हर फैंस देखना चाहते हैं। या यूं कहें की वह एक ड्रीम मैच है।

#WWE -Brock Lesnar vs Gunther 

गुंथर लंबे कद काठी के एक पहलवान हैं जिन्होंने अप्रैल 2022 में WWE में अपना करियर शुरू किया था। वह अपने विरोधियों के खिलाफ कई मैच जीत रहे हैं और 400 से अधिक दिनों से आईसी खिताब अपने पास रखा है। WWE देखने वाले लोग गुंथर और ब्रॉक लैसनर, जिनकी लंबाई लगभग एक जैसी है, को एक-दूसरे के खिलाफ मैच करते देखना चाहते हैं। खबर है कि एक कंपनी रेसलमेनिया 40 नामक एक बड़े आयोजन के लिए एक बहुत ही रोमांचक कुश्ती मैच की योजना बना रही है।

यह मैच दो पहलवानों के बीच होगा जिन्हें फैंस हमेशा एक-दूसरे से लड़ते देखना चाहते हैं। दोनों पहलवानों की शैली गहन बेहद ही रोमांचक है, जो उनके मैच को और भी खास बनाती है। प्रोफेशनल रेसलिंग की दुनिया के लिए यह बहुत बड़ी बात होगी।

# WWE- Roman Reigns vs Solo Sikoa

रोमन रेंस ने 2020 में द ब्लडलाइन नाम से एक ग्रुप बनाया था जब वह रेसलिंग में एक हील कैरेक्टर का रोल प्ले कर रहे थे। द उसोज़, सैमी ज़ैन और सिकोआ जैसे कुछ अन्य पहलवान भी समूह में शामिल थे। लेकिन अब, यह ग्रुप टूट चुका है। ज़ैन और द उसोस पहले ही ग्रुप और लीडर को  छोड़ चुके हैं। गौरतलब है कि रोमन इस ग्रुप के ट्राइबल चीफ हैं। और हाल ही में, ऐसे संकेत मिले हैं कि सिकोआ जो टीम के आखिरी मेम्बर बचे हैं वह ग्रुप को छोड़ सकते हैं।

पिछले कुछ हफ्तों में, द उसोज़ सभी को बता रहे हैं कि ट्राइबल चीफ के रूप में प्रभारी बने रहने के लिए रोमन रेंस कुछ भी करेंगे। उन्होंने यहां तक ​​कहा कि वे रोमन के बजाय सिकोआ को ट्राइबल चीफ बनाना पसंद करेंगे। और एक हालिया इवेंट में सिकोआ ने ट्राइबल चीफ का विशेष हार लेकर मैच शुरू किया था। भले ही सिकोआ वर्तमान में रोमन के साथ काम कर रहे हैं वह कहानी में ट्विस्ट ला सकते हैं। इसके आधार पर, यह बहुत संभावना है कि दोनों भाई भविष्य में एक-दूसरे से भिड़ेंगे।

General News WWE