Advertisment

WWE Top 3 Dream Matches of 2024: WWE में साल 2024 में जरूर देखने को मिल सकते हैं यह 3 ड्रीम मैच, ट्रिपल एच का बड़ा प्लान

यहां तीन ड्रीम WWE मैचों की सूची दी गई है जिन्हें फैंस साल 2024 में देखना चाहते हैं, ये 3 WWE मैच हैं जो 2024 में हो सकते हैं, देखें केवलsky247hindi.com पर:

author-image
Joseph T J
New Update
WWE

WWE: Top 3 Dream Matches That Will Happen in 2024

WWE Dream Matches That Could Happen in 2024: WWE ने अपने सीजन 2024 की शुरुआत धमाकेदार अंदाज में की है। साल के सबसे पहले रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) एपिसोड्स दिलचस्प और जबरदस्त एक्शन से भरपूर रहे हैं, इसलिए पूरा रेसलिंग यूनिवर्स देखने को उत्साहित है कि कंपनी आने वाले शोज़ और प्रीमियम लाइव इवेंट्स के लिए स्टोरीलाइंस को कैसे बिल्ड करती है।

Advertisment

आइए जानते हैं उन 3 जबरदस्त मुकाबलों के बारे में जिन्हें फैंस 2024 में जरूर देखना चाहेंगे- Here's is the list of three dream WWE matches fans want to see in 2024

3. WWE में Roman Reigns vs Cody Rhodes रीमैच 

  • कोडी रोड्स ने WrestleMania 39 में रोमन रेंस को अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया था, लेकिन अंतिम क्षणों में सोलो सिकोआ द्वारा हुए अटैक के कारण उन्हें हार झेलनी पड़ी थी।
  • 2023 के Wrestlemania में बेईमानी से आई हार का बदला पूरा कर कोडी रोड्स खुद को कंपनी के टॉप सुपरस्टार के रूप में भी स्थापित कर पाएंगे। इसलिए दोनों के बीच यह मैच हो सकता है। 
Advertisment

2. WWE करा सकती है गुंथर vs ब्रॉक लैसनर (Gunther vs Brock Lesnar) के बीच मैच

  • गुंथर और ब्रॉक लैसनर- पूरी दुनिया में मौजूद प्रो रेसलिंग फैंस इस आइकॉनिक ड्रीम मुकाबले को देखने के इच्छुक हैं।
  • 2023 मेंस Royal Rumble मैच में गुंथर और लैसनर का फेस-ऑफ भी चर्चा का विषय बना था।
  • द रिंग जनरल इस समय आईसी चेपियन हैं और उनका ये टाइटल रन 550 दिनों से भी ज्यादा समय से चला आ रहा है।
  • लैसनर पहले भी कई ऐतिहासिक रिकॉर्ड्स कायम कर चुके हैं और अगर गुंथर के टाइटल रन का अंत उनके हाथों होता है तो फैंस भी उत्साहित हो उठेंगे क्योंकि द बीस्ट अपने करियर में कभी आईसी चैंपियन नहीं बने हैं।

1. WWE को सीएम पंक vs स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन (कम Punk vs Stone Cold Steve Austin) के बीच मैच देखना है

Advertisment
  • सीएम पंक और स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन को अपने करियर के चरम समय में बेबाकी से प्रोमो कट करने के लिए जाना जाता था। काफी समय पहले एक इंटरव्यू में पंक ने दावा किया था कि वो एटीट्यूड एरा में भी अच्छा कर सकते थे, इस कारण उन्हें अक्सर ऑस्टिन से जोड़ा जाता है।
  • खासतौर पर सीएम पंक की WWE Survivor Series 2023 में वापसी के बाद उनका स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन के साथ मैच देखे जाने की उम्मीद जाने लगी है।
  • 2 अलग-अलग एरा में रोस्टर को डॉमिनेट करने वाले सुपरस्टार्स और माइक स्किल्स में महारत रखने वाले 2 दिग्गजों की भिड़ंत को फैंस किसी हालत में मिस नहीं करना चाहेंगे।
WWE