Advertisment

इंग्लैंड के फैंस ने स्टीव स्मिथ का उड़ाया भद्दा मजाक, सोशल मीडिया पर हुई थू-थू

इंग्लैंड की 3 विकेट से जीत के बाद कुछ इंग्लिश फैंस जीत का जश्न मनाने के लिए स्टीव स्मिथ के रोते हुए फेस मास्क का उपयोग करते नजर आए।

author-image
Manoj Kumar
New Update
England-fans-using-Steve-Smiths-crying-face

England-fans-using-Steve-Smiths-crying-face

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच 6 जुलाई से 9 जुलाई के बीच ऐतिहासिक एशेज सीरीज का तीसरा मुकाबला लीड्स के हेडिंग्ले क्रिकेट ग्राउंड में खेला गया। इस रोमांचक मुकाबले में इंग्लैंड ने हैरी ब्रूक और मार्क वुड के शानदार प्रदर्शन के दम पर सीरीज में बनी हुई है। 3 विकेट से हार के बावजूद ऑस्ट्रेलिया पांच मैचों की सीरीज में 2-1 से आगे है।

Advertisment

इस बीच तीसरे मुकाबले के दौरान कुछ इंग्लिश फैंस ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ की प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोते हुई घटना की तस्वीर मास्क के तौर पर पहने नजर आए थे। इंग्लिश फैंस की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। लोग इंग्लिश फैंस को इन शर्मनाक हरकतों के लिए जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: ODI World Cup 2023: 5 खिलाड़ी जो खेलेंगे अपना आखिरी वनडे वर्ल्ड कप!

एशेज के तीसरे मुकाबले के दौरान इंग्लिश फैंस ने की शर्मनाक हरकत

Advertisment

इंग्लिश फैंस अक्सर अपनी अजीबो-गरीब हरकतों के कारण दुनियाभर में जाने जाते हैं। अगर यह किसी टीम या खिलाड़ी के पीछे लग जाए तो उसे खूब परेशान करते हैं। एशेज के तीसरे मुकाबले में ऐसा ही कुछ देखने को मिला।

दरअसल लीड्स टेस्ट में इंग्लैंड की 3 विकेट से जीत के बाद कुछ इंग्लिश फैंस जीत का जश्न मनाने के लिए स्टीव स्मिथ के रोते हुए फेस मास्क का उपयोग करते नजर आए। बता दें कि टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के उप-कप्तान, स्टीव स्मिथ का रोता हुआ चेहरा 2019 एशेज के बाद से इंग्लिश फैंस द्वारा हमेशा इस्तेमाल किया गया है। दरअसल स्मिथ का रोता हुआ चेहरा एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का है। ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी स्मिथ 2018 में 'सैंडपेपर' घटना में शामिल पाए गए थे। उस घटना के बाद माफी मांगते हुए स्मिथ मीडिया के सामने रो पड़े थे।

मुकाबले की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया से चौथी पारी में जीत के लिए मिले 251 रनों के लक्ष्य को इंग्लैंड ने हैरी ब्रूक की 75 रनों की शानदार पारी की मदद से चौथे दिन ही हासिल कर लिया। इस जीत के साथ इंग्लैंड पांच मैचों की सीरीज में अभी भी बना हुआ है। वही इंग्लैंड की नजर अब 19 जुलाई से खेले जाने वाले सीरीज के चौथे मुकाबले पर होगी, जिसको जीतकर बेन स्टोक्स सीरीज बराबर करना चाहेंगे।

Advertisment

यहां देखिए फैंस के रिएक्शन

 

 

Steve Smith Ashes Australia Test cricket England Ashes 2023