Advertisment

संजू सैमसन ने दूसरे टी-20 मैच में आउट होने के बाद डगआउट पहुंचते की संन्यास की घोषणा! ....यह मेरा आखिरी मैच था

IND vs WI 2nd T20: संजू सैमसन ने फैंस को दिया धोखा जब भी टीम का ऐलान किया जाता है फैंस सैमसन को प्लेइंग इलेवन में रखने की मांग करते हैं

author-image
Manoj Kumar
New Update
IND vs WI 2nd T20 संजू सैमसन

IND vs WI 2nd T20: टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। हार्दिक पांडया का यह फैसला अब शायद उन्हें खटक रहा होगा। दरअसल, टीम इंडिया की शुरुआत बेहद ही खराब रही और भारत ने मात्र 76 रनों के स्कोर पर अपने चार धुरंधर बल्लेबाज खो दिए।

Advertisment

शुभमन गिल, सूर्यकुमार और संजू सैमसन हुए फ्लॉप

IND vs WI 2nd T20: टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल और ईशान किशन ने पारी की शुरुआत की लेकिन गिल 7 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद अगले ही ओवर में रन लेने में जल्दबाजी करने गए सूर्यकुमार यादव काइल मेयर्स का शिकार हुए और तेज थ्रो से अपना विकेट खो बैठे। सूर्या 1 रन बनाकर रन आउट हुए।

टीम की तरफ से ईशान किशन और तिलक वर्मा ने पारी को संभाला और दोनों के बीच 42 रनों की साझेदारी हुई। हालांकि, ईशान किशन इसे अर्धशतकीय साझेदारी बनाने में नाकाम रहे और 23 गेंदों में 27 रन बनाकर आउट हुए।

Advertisment

IND vs WI 2nd T20: सैमसन ने फैंस को दिया धोखा

जब भी टीम का ऐलान किया जाता है फैंस संजू सैमसन को प्लेइंग इलेवन में रखने की मांग करते हैं। अगर संजू टीम के प्लेइंग 11 में शामिल नहीं किए जाते तो कप्तान और बोर्ड को काफी गालियां पड़ती हैं। फैंस संजू को काफी सपोर्ट करते हैं लेकिन शायद सैमसन उनके सपोर्ट को बिल्कुल सम्मान नहीं देते।

संजू ने पहले टी-20 मैच में कुछ शॉट्स लगाए थे लेकिन भारत को जीत की दहलीज तक नहीं ले जा पाए थे। दूसरे टी-20 मुकाबले में जहां टीम को उनकी और जरूरत थी वह पूरी तरह से फिर फ्लॉप हुए। उन्होंने 7 गेंदों में 7 रन बनाए और छक्का मारने के चक्कर में आगे बढ़कर स्टंप आउट हुए। संजू सैमसन के 7 रन पर आउट होने पर अब फैंस का गुस्सा बढ़ गया है। एक फैंस का कहना है कि मैच खत्म होने से पहले संन्यास की घोषणा कर ले वरना हम तुझे सपोर्ट नहीं करेंगे। वहीं, बाकी फैंस ने भी रिएक्शन दिए हैं।

Advertisment

सैमसन के आउट होने पर फैंस के आए रिएक्शन

 

West Indies vs India General News India Cricket News T20-2023 Sanju Samson West Indies West Indies vs India 2023