Advertisment

IND vs WI: मैच के बाद हार्दिक पांड्या ने मानी 'वो' गलती; कहा, ''पहले मैच में...''

IND vs WI: हार्दिक पांड्या ने कहा, 'हम दो मैच हारे लेकिन पहले मैच में हमारी गलती थी। हम बहुत अच्छा खेल रहे थे, हमने आखिरी चार ओवरों में.... 

author-image
Manoj Kumar
New Update
IND vs WI: WI vs IND 3rd T20: Hardik Pandya was abused by fans

WI vs IND 3rd T20: Hardik Pandya was abused by fans

IND vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए पांच मैचों की टी20 सीरीज के चौथे मैच में टीम इंडिया ने 9 विकेट से जीत हासिल की। 179 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल और शुभमन गिल ने शानदार बल्लेबाजी की। जायसवाल ने 51 गेंदों में 11 चौकों और 3 छक्कों की मदद से नाबाद 84 रन बनाए, जबकि गिल ने 47 गेंदों में 3 चौकों और 5 छक्कों की मदद से 77 रन बनाए। तिलक वर्मा ने 7 रन का योगदान दिया। शानदार जीत के बाद कप्तान हार्दिक पंड्या ने टीम की पिछली गलतियों के बारे में बात की।

Advertisment

IND vs WI:हमे अपने गेंदबाजों को मदद करनी होगी -

मैच के बाद हार्दिक पंड्या ने कहा, ''यहां भारतीयों की संख्या ज्यादा है। जिस तरह से वे समर्थन कर रहे हैं, वे बड़ी संख्या में आ रहे हैं। इसलिए उनका मनोरंजन करना हमारा कर्तव्य है। गिल और जायसवाल की कुशलता पर कोई संदेह नहीं है। आगे बढ़ते हुए, हमें एक बल्लेबाजी समूह के रूप में जिम्मेदारी लेनी होगी और अपने गेंदबाजों की मदद करनी होगी। गेंदबाज मैच जिताते हैं। अगर वे आपको कुछ विकेट दिला देते हैं तो आप खेल पर नियंत्रण कर सकते हैं।”

हार्दिक ने शुभमन गिल और यशस्वी जायसवाल की तारीफ करी

हार्दिक पंड्या ने ओपनर शुभमन गिल और यशस्वी जायसवाल की तारीफ की। उन्होंने कहा, ''शुभमन और यशस्वी का प्रदर्शन शानदार रहा। इतनी गर्मी में जिस तरह से उन्होंने दौड़कर काम पूरा किया। यह देखना सुखद था। मैं खेल भावना के साथ नेतृत्व करने का प्रयास करता हूं। मुझे अपनी प्रवृत्ति का पालन करना पसंद है।''

IND vs WI: हार्दिक पांड्या ने मानी अपनी गलती 

पहले दो मैच हारने के बाद भारतीय कप्तान ने कहा कि यह हमारी गलती थी। हार्दिक ने कहा, 'हम दो मैच हारे लेकिन पहले मैच में हमारी गलती थी। हम बहुत अच्छा खेल रहे थे, हमने आखिरी चार ओवरों में गलतियाँ कीं और हमारी गलतियों से हमें मदद नहीं मिली। अगले दो मैचों में हमने कुछ खास अलग प्रदर्शन नहीं किया। इन सभी मैचों से हमारा आत्मविश्वास काफी बढ़ा है।”

West Indies vs India General News India Cricket News T20-2023 Hardik Pandya West Indies vs India 2023