Advertisment

अफगानिस्तान का नाम लेकर पाकिस्तानी पत्रकार ने भारत को कही ऐसी बात, फैंस बोले "तुम्हारे दो-दो बाप हो गए अब"

अफगानिस्तान ने बांग्लादेश को उसके घर में जाकर तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 से हराकर अजेय बढ़त हासिल कर ली है।

author-image
Manoj Kumar
New Update
Farid Khan and Virat Kohli

Farid Khan and Virat Kohli

8 जुलाई 2023 को बांग्लादेश में चल रही तीन मैचों की वनडे सीरीज के दूसरे मैच में अफगानिस्तान ने बांग्लादेश को हरा दिया। इस जीत के साथ अफगानिस्तान ने मेजबान टीम पर 2-0 की अजेय बढ़त बना ली और सीरीज अपने नाम कर लिया।

Advertisment

यह अफगानिस्तान के लिए एक जबरदस्त उपलब्धि थी क्योंकि बांग्लादेश अपनी घरेलू परिस्थितियों में खेले गए वनडे मुकाबलों में पिछले कुछ समय से दमदार प्रदर्शन कर रहा है। इस बीच पाकिस्तानी पत्रकार फरीद खान अफगानिस्तान की जीत पर टीम इंडिया को बिना मतलब बीच में घसीटते नजर आए। फरीद को इसके चलते सोशल मीडिया पर फैंस की आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।

यह भी पढ़ें: ODI World Cup 2023: 5 खिलाड़ी जो खेलेंगे अपना आखिरी वनडे वर्ल्ड कप!

पाकिस्तानी पत्रकार ने अफगानिस्तान की जीत पर भारत को किया ट्रोल

Advertisment

अफगानिस्तान ने बांग्लादेश के घर में जाकर तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 से हराकर अजेय बढ़त हासिल कर ली है। अफगानिस्तान की इस जीत पर दुनियाभर के क्रिकेट फैंस खूब तारीफ करते नजर आ रहे हैं। इस बीच पाकिस्तान के जाने-माने पत्रकार फरीद खान का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें फरीद खान ने अफगानिस्तान की तारीफ करते हुए भारतीय टीम को नीचा दिखाने की कोशिश की जो उनपर भारी पड़ गई।

दरअसल फरीद खान ने लिखा कि 'अफगानिस्तान ने बांग्लादेश को 142 रनों से हराकर वनडे सीरीज 2-0 से जीत ली है। दिसंबर 2022 में बांग्लादेश से मिली भारत की हार को देखते हुए यह बहुत बड़ी उपलब्धि है। अफगानिस्तान को बधाई।' इस ट्वीट के बाद फैंस ने फरीद खान को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया। एक यूजर ने लिखा कि 'ये लोग जब तक इंडिया यानी अपने अब्बू का नाम नहीं लेते तो इनका ट्वीट वायरल नहीं होता'। इस तरह ही दूसरे यूजर ने लिखा 'अपने बाप इंडिया का नाम लेना नहीं भूलते हो।'  इस तरह के कई और भी मजेदार रिएक्शन वायरल ट्विटर पर फैंस ने किए है।

 

यहां देखिए फैंस के रिएक्शन

 

 

T20-2023 Cricket News Virat Kohli Asia Cup 2023 Bangladesh