Advertisment

वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे में 'वॉटर बॉय' बने स्टार बल्लेबाज विराट कोहली, वीडियो आया सामने

भारत बनाम वेस्टइंडीज दूसरे वनडे मैच से विराट कोहली का एक वीडियो काफी वायरल हुआ, जिसमें वह वॉटर ब्वॉय के रूप में नजर आए।

author-image
Justin Joseph
New Update
Virat Kohli turns Water Boy, 2nd WI vs IND ODI (Source: Twitter)

Virat Kohli turns Water Boy, 2nd WI vs IND ODI (Source: Twitter)

भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला 29 जुलाई शनिवार को बारबाडोस में खेला गया। इस मुकाबले में स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और कप्तान रोहित शर्मा को आराम दिया गया था। ऐसा युवा खिलाड़ियों को मौका देने के लिए किया गया था, लेकिन टीम इंडिया की यह रणनीति उनके लिए उलटी पड़ गई। भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज के गेंदबाजों के सामने घुटने टेक दिए।

Advertisment

वहीं इसके बाद कैरेबियाई बल्लेबाजों ने 182 रनों के लक्ष्य को चार विकेट खोकर हासिल कर लिया। हालांकि, मैच से विराट कोहली का एक वीडियो काफी वायरल हुआ, जिसमें वह वॉटर ब्वॉय के रूप में नजर आए। वायरल वीडियो में विराट नीयन हरे रंग की बनियान में देखे गए, जो आम तौर पर बेंच खिलाड़ी पहनते हैं। वह युजवेंद्र चहल के साथ डगआउट से ड्रिंक लेकर मैदान पर साथी खिलाड़ियों को देने के लिए जाते हुए दिखाई दिए।

यहां देखें वायरल वीडियो

 

मुकाबले की बात करें तो भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 181 रन ही बना सकी। सलामी बल्लेबाज ईशान किशन ने 55 गेंदों में 55 रन बनाए। इसके अलावा शुभमन गिल ने 49 में से 34 रन बनाए। दोनों ने पहले विकेट के लिए 90 रन जोड़े। लेकिन इसके बाद अगले 9 विकेट 91 रन बनाने में गिरे।

वेस्टइंडीज के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया। गुडाकेश मोती और रोमारियो शेफर्ड ने तीन-तीन विकेट लिए। अल्जारी जोसेफ ने दो विकेट चटकाए, जबकि जेडेन सील्स और यानिक कारियाह ने एक-एक विकेट हासिल लिया।

इसके जवाब में वेस्टइंडीज ने कप्तान शाई होप्स के 80 गेंदों पर नाबाद 63 रनों की मदद से 37 ओवर के अंदर लक्ष्य हासिल कर लिया। उनकी बेहतरीन बल्लेबाजी के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। उनके अलावा केसी कार्टी ने नाबाद 48 रन बनाए। भारत के लिए शार्दुल सबसे सफल गेंदबाज रहे, जिन्होंने 8 ओवर में 42 रन देकर तीन विकेट हासिल किए। वहीं कुलदीप यादव ने एक विकेट लिया। अब तीसरा व निर्णायक वनडे 1 अगस्त, मंगलवार को त्रिनिदाद में खेला जाएगा।

यह भी पढ़ें- दूसरे वनडे मैच में वेस्टइंडीज ने भारत को दी करारी शिकस्त, फैंस बोले ‘ये है तुम्हारी वर्ल्ड कप की तैयारी’

West Indies vs India General News India Virat Kohli Cricket News West Indies West Indies vs India 2023