in

‘ट्रेनिंग में भी नहीं खिला रहे, रो पड़े संजू!” अगर आप फैन हैं तो न देखें यह वीडियो, गुस्से से खौल उठेगा खून…

संजू सैमसन को 2 टी-20 मैचों में मौका नहीं मिला और फैंस को लग रहा है कि उन्हें नजरअंदाज किया गया है।

संजू सैमसन sanju samson

भारत अभी न्यूजीलैंड में 3 मैचों की टी-20 सीरीज जीतकर वनडे सीरीज की तैयारी में लगा हुआ है। हार्दिक पांडया की अगुवाई में भारत ने 1-0 से सीरीज में जीत हासिल की है। लेकिन इस जीत से ज्यादा जो चीज चर्चा में है वह संजू सैमसन हैं।

दरअसल, संजू सैमसन को 2 टी-20 मैचों में मौका नहीं मिला और फैंस को लग रहा है कि उन्हें नजरअंदाज किया गया है। ऋषभ पंत जो दोनों मैचों में अपने बल्लेबाजी में फेल रहे, उन्हें मौका देने पर टीम मैनेजमेंट के इस फैसले से भारतीय फैंस काफी नाराज हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर बवाल भी मचा रखा है। ऐसे मुश्किल भरे समय में अब एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है जिसे भारतीय फैंस देखकर आग बबूला हो जाएंगे।

संजू सैमसन का एक और वीडियो ट्विटर पर हो रहा वायरल

 

ट्विटर पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें भारतीय खिलाड़ी फुटबॉल के साथ खेलते नजर आए, इस वीडियो में संजू सैमसन भी मौजूद हैं। लेकिन गौर करने वाली बात यह है कि संजू सैमसन को कोई भी इस खेल का हिस्सा नहीं बना रहा है। इस वीडियो में ऋषभ पंत, मोहम्मद सिराज और श्रेयस अय्यर हैं, लेकिन कोई भी संजू को बॉल पास नहीं दे रहा है।

यह वीडियो  एक फैन ने रिकार्ड करके इंटरनेट पर डाला और उसने लिखा कि, संजू को यहाँ भी नहीं खिला रहे हैं” तो दूसरे यूजर ने लिखा कि वह उन्हें बॉल छूने तक नहीं दे रहे हैं। ऐसे में यूजर का गुस्सा और बढ़ गया है।

बता दें कि बात यही तक नहीं सीमित रही, संजू सैमसन का एक और वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह रोते हुए दिखाई दे रहे हैं। हालांकि संजू हमेशा से गंभीर व्यक्ति रहे हैं ऐसे में फैंस तरह-तरह के आरोप लगा रहे हैं और उनका कहना है कि बोर्ड संजू के करियर को बर्बाद करने के लिए साजिश रच रहा है।

भारत ने 1-0 से जीती सीरीज

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला गया तीसरा टी-20 मुकाबला डकवर्थ लुईस नियम के मुताबिक टाई हुआ। 161 रनों के लक्ष्य का पीछा करने के दौरान भारतीय टीम ने 9 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 75 रन बना लिए थे, तभी बारिश ने खलल डाला और इसके बाद दोबारा खेल शुरू नहीं हो सका। इसके साथ ही भारत ने सीरीज पर 1-0 से कब्जा कर लिया।

विराट कोहली एमएस धोनी

एमएस धोनी को लेकर विराट कोहली की ये पोस्ट क्यों हो रही इंटरनेट पर वायरल, जानें क्या है इसके पीछे राज…

Northern Warriors. (Photo Source: Abu Dhabi T10)

अबू धाबी टी-10 लीग: 6 देशों में होगा टूर्नामेंट का प्रसारण, जानें कब और कहां देख पाएंगे मैच