in

‘गरम करके ठंडा ही छोड़ दिए’ बेकार पारी खेलने के बाद सूर्यकुमार यादव पर भड़के फैंस, देखें मजेदार रिएक्शन

सूर्यकुमार यादव 3 गेंदों में 4 रन बनाकर आउट हो गए।

सूर्यकुमार यादव

न्यूजीलैंड और भारत टी-20 सीरीज के बाद 3 मैचों की वनडे सीरीज में आज एक दूसरे के आमने-सामने हैं। इस पहले वनडे मुकाबले में न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। लेकिन आज भारत की पारी में सूर्यकुमार यादव ने कोई बड़ा योगदान नहीं दिया।

फैंस को उम्मीद थी की जिस तरह सूर्यकुमार यादव ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में धमाकेदार प्रदर्शन किया था, उससे ज्यादा वनडे सीरीज में भी देखने को मिलेगा। क्योंकि टी-20 फॉर्मेट जैसे गेम में जहां कम समय मिलता है वहाँ सूर्या अपनी बल्लेबाजी में गेंदबाजों के पसीने छुड़ा देते हैं। ऐसे में वनडे फॉर्मेट में उनके पास खुद को स्थिर करने का और बड़ा स्कोर बनाने का मौका होगा।

सूर्यकुमार यादव ने फैंस को किया नाराज

लेकिन सूर्यकुमार यादव ने फैंस के सपने पर पानी फेर दिया। उन्हें एक बड़ा स्कोर बनाने का मौका मिला लेकिन वह 3 गेंदों में 4 रन बनाकर आउट हो गए। इस पारी में उन्होंने 1 चौका भी लगाया। वनडे क्रिकेट में इतनी जल्दी आउट होने के बाद फैंस सूर्यकुमार यादव को ट्रोल करने के पीछे पड़ गए और ट्विटर पर ट्वीट्स की झड़ी लगा दी।

आइए देखें फैंस के रिएक्शन

 

धवन और अय्यर ने न्यूजीलैंड की बजाई बैंड

पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत बेहद ही शानदार रही। शुभमन गिल और शिखर धवन की जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 124 रनों की साझेदारी की। 24वें ओवर में शुभमन गिल का विकेट गिरा, उन्होंने 65 गेंदों में 50 रन बनाए और आउट हो गए। उसके अगले ही ओवर में धवन 77 गेंदों में 72 रन बनाकर आउट हो गए।

सलामी बल्लेबाजों के आउट हो जानें के बाद श्रेयस अय्यर और ऋषभ पंत ने पारी को संभालने की कोशिश की, लेकिन पंत 15 रन बनाकर और उसके बाद सूर्यकुमार यादव 4 रन बनाकर आउट हो गए। ऐसे स्थिति में संजू सैमसन और अय्यर ने पारी को संभाला। लेकिन सैमसन भी 36 रन बनाकर आउट हो गए।

श्रेयस अय्यर टीम के लिए एक छोर से रन बना रहे थे। आउट होने से पहले उन्होंने 76 गेंदों में 80 रनों की पारी खेली। वहीं, अंतिम ओवर में वाशिंगटन सुंदर ने अपना अलग रूप दिखाया। उन्होंने कुछ कमाल के शॉट्स खेले और 16 गेंदों में नाबाद 37 रन बनाए। 50 ओवर के अंत में भारत ने 7 विकेट के नुकसान पर 306 रन बनाए।

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड बने पिता, तस्वीरें शेयर कर फैन्स को दी खुशखबरी

Pro kabaddi League: (Image Source: Twitter)

बंगाल वॉरियर्स के कप्तान मनिंदर सिंह को उम्मीद, टीम प्लेऑफ के लिए करेगी क्वालीफाई