Advertisment

आउट होने के बाद मजे में खाना ठूस रहे थे कोहली, तस्वीर देख फैंस का फूटा गुस्सा; बोले ".....कैसे हजम हो रहा बे"

WTC Final: विराट कोहली सस्ते में आउट होने के तुरंत बाद भारतीय ड्रेसिंग रूम में खाना खाते नजर आए, जिसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

author-image
Manoj Kumar
New Update
Virat Kohli WTC Final:

Virat Kohli

WTC Final: वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल के दूसरे दिन द ओवल के मैदान पर भारतीय टॉप ऑर्डर ढ़ह सा गया। ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों की घातक गेंदबाजी के सामने भारतीय बल्लेबाजी बुरी तरह नाकाम रही। ऑस्ट्रेलिया के 469 रनों के जवाब में भारत दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक पांच विकेट का नुकसान पर 151 रन बनाकर, ऑस्ट्रेलिया से 318 रनों से पिछे हैं।

Advertisment

हालांकि पांचवें विकेट के लिए रवींद्र जडेजा 48 रन और अजिंक्य रहाणे ने 29* रन के योगदान से 100 गेंदों पर 71 रन की अहम साझेदारी करके लड़खड़ाती भारतीय पारी को कुछ हद तक संभालने की कोशिश की, लेकिन आखिरकार जडेजा भी लायन की गेंद पर स्मिथ को स्लिप में कैच थमाकर भारतीय टीम को और मुश्किलों में डालकर पवेलियन लौट गए।

WTC Final: आउट होने के बाद मजे में खाना खाते कोहली को देख भड़के फैंस

ऑस्ट्रेलियाई घातक गेंदबाज मिचेल स्टार्क की छोटी गेंद पर स्लिप पर खड़े स्मिथ को कैच थमाकर सस्ते में आउट होने वाले भारतीय स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को नाराज फैंस ने निशाने पर लिया। दरअसल विराट कोहली सस्ते में आउट होने के तुरंत बाद भारतीय ड्रेसिंग रूम में खाना खाते नजर आए, जिसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। जीत के लिए जरूरी फाइनल मैच में भी कोहली को मौज़ में देखकर फैंस भड़क गए और सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया। बता दें कि कोहली ने 31 गेंदों पर 14 रन बनाए जिसमें 2 चौके शामिल थे।

Advertisment

WTC Final: गावस्कर ने कोहली के आउट होने पर कही बड़ी बात

इस बीच, पूर्व दिग्गज भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने कोहली के आउट होने के बारे में जी न्यूज बात करते हुए कहा कि यह स्टार्क की मुश्किल डिलीवरी थी और कोहली को गेंद के उतने उछाल की उम्मीद नहीं थी क्योंकि वह गेंद को फ्रंट फुट पर खेलने को लेकर निश्चंत थे, इस वजह से उनका बल्ला समय पर नीचे नहीं आ सका। जिसे गेंद उनके ग्लव्स पर लगकर सीधे स्लिप में जा लगी।

यहां देखिए वायरल तस्वीर पर फैंस के रिएक्शन

 

 

 

 

 

Twitter Reactions India Virat Kohli Cricket News Australia Test cricket World Test Championship (2021-23)